सुशांत की गर्लफ्रेंड द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री, ‘इसकी जरूरत नहीं’
सुशांत की गर्लफ्रेंड द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री, ‘इसकी जरूरत नहीं’
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही कई सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है. वही इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई जांच कराने की मांग तेज़ होती जा रही है. एक्टर शेखर सुमन और उनके फैंस तो निरंतर इस केस में सीबीआई जांच करवाने की मांग कर ही रहे हैं, पिछले कुछ दिनों राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को ख़त लिखकर इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर डाली. 

तत्पश्चात, 16 जुलाई को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमे उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से गुहार लगाई, कि इस केस में सीबीआई जांच कराई जाए. हालांकि एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लेकर उन्हें उन्हें बेहद ट्रोल किया गया. अब इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान सामने आया है. मिड से बातचीत में अनिल देशमुख ने अपने बयान में कहा, की ‘इसमें सीबीआई जांच की कोई आवश्यकता नहीं है, मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है और ऐसे केस हैंडल करने के लिए मुंबई पुलिस ही काफी है’. 

वही अनिल देशमुख ने आगे बताते हुए कहा, ‘मैंने भी सुशांत से जुड़े ट्वीट्स और कैंपन देखा है. परन्तु मुझे ऐसा नहीं लगता है, की इसे हैंडल करने के लिए सीबीआई की आवश्यकता है. मुंबई पुलिस ऐसे केस हैंडल करने में पूरी तरह से सक्षम है. वो इस केस से जुड़े हर पहलू की जांच कर रहे हैं और हमें अब तक इसमें कोई कमी नहीं नज़र आ रही है. जल्द ही जांच की पूरी रिपोर्ट शेयर कर दी जाएगी’. परन्तु तब तक सीबीआई जाँच करने की कोई जरुरत नहीं है.

अमिताभ ने किया ट्वीट, अस्पताल के कायदे इजाज़त नहीं देते, इसीलिए ज़्यादा नहीं कह सकता

हॉस्पिटल से अमिताभ ने भगवान को याद करते हुए लिखा ये पोस्ट

रिया चक्रवर्ती को मिली मर्डर की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -