पर्दे पर पहली बार साथ नज़र आएंगे बिग बी और सीरियल किसर, ऐसी होगी फिल्म
पर्दे पर पहली बार साथ नज़र आएंगे बिग बी और सीरियल किसर, ऐसी होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. इसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. दोनों एक साथ थ्रिलर मिस्ट्री  फिल्म में पहली बार  नजर आएंगे. दो अलग तरह के कलाकार पहली बार जब एक साथ सामने आएंगे तो फैंस का रिएक्शन भी देखने लायक होगा. तो हम आपको बताने जा रहे हैं इन दोनों की आने वाली फिल्म के बारे में.

इस आने वाली थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म का निर्देशन रुमी जाफरी करेंगे. अगले महिने मई से इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है. लेकिन बता दें, ये अगले साल 12 फरवरी 2020 को रिलीज़ की जाएगी. बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और सीरियल किसर को एक साथ फिल्मी पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. दोनों के अपने ही अलग फैंस हैं जिससे इनकी फिल्म को कमाल का फायदा मिल सकता है.   

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की बॉलीवुड में लास्ट फिल्म की बात करें तो बिग बिग की लास्ट फिल्म बदला थी. इस  फिल्म में इनके साथ तापसी पन्नू नजर आई थी. महिला दिवस के अवसर पर यह फिल्म रिलीज हुई थी. वहीं इमरान की लास्ट फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' थी. इस फिल्म में इनका अलग अवतार देखने को मिला. इस फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला असर रहा. तो अब देखते हैं ये दोनों कौनसी फिल्म में साथ आने वाले हैं.  

Bhoot Police Poster : हॉरर कमेडी फिल्म का सामने आया पहला लुक

De De Pyaar De : रिलीज़ होने वाला है अजय देवगन की फिल्म का गाना, देखें फर्स्ट लुक

'कबीर सिंह' की शूटिंग में 20 सिगरेट फूंक जाया करते थे शाहिद, नहाने में लगते थे 2 घंटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -