De De Pyaar De : रिलीज़ होने वाला है अजय देवगन की फिल्म का गाना, देखें फर्स्ट लुक
De De Pyaar De : रिलीज़ होने वाला है अजय देवगन की फिल्म का गाना, देखें फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की फिल्म 'दे दे प्यार' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसका ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही सामने आया है. रकुल और तब्बू के साथ अजय देवगन की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया, अब फिल्म का पहला गाना वड्डी शराबन रिलीज होने जा रहा है. इसके अलावा बता दें हाल ही में इसके एक गाने का फर्स्ट लुक सामने आया है. रिलीज से पहले इस गाने का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें रकुल प्रीत सिंह के इश्क में अजय देवगन डूबे नजर आ रहे हैं. 

इस गाने के बारे में बता दें, फिल्म के गाने में सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है. गाना अब से कुछ ही देर में रिलीज होगा जैसा की अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह ने ट्वीट कर के जानकारी दी है. 'दे दे प्यार दे' फिल्म मस्ती ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है. फिल्म में पहली बार रकुल प्रीत सिंह के साथ अजय देवगन की जोड़़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी, वहीं तब्बू के साथ अजय दवगन ने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म में अजय देवन शादी शुदा है जिसे 26 साल की छोटी लड़की से प्यार हो जाता है. 

दे दे प्यार दे फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया था.  इस पोस्टर में अजय का किरदार तब्बू और रकुल प्रीत के बीच झूलता नजर आया था. इस पोस्टर में दिखाया गया था कि दोनों अजय के साथ कार पर सवार रहना चाह रही थीं. फिल्म का निर्देशन लव रंजन कर रहे हैं. भूषण कुमार और लव रंजन मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है. फिल्म 17 मई को रिलीज होगी. 

तो नहीं बनेगी 'हेरा फेरी 3', मेकर्स ने दी ऐसी जानकारी

जब छोटे कपड़े पहनने के कारण ट्रोल हुए थी न्यासा, पिता अजय की है यह चाहत ?

राजामौली का खुलासा, जानिए कहाँ शूट होगी अजय और आलिया के साथ 'आरआरआर' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -