ट्रोल होने के बाद बिग बी ने डिलीट की पोस्ट
ट्रोल होने के बाद बिग बी ने डिलीट की पोस्ट
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर होने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्वीट में दावा किया था कि, 'रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान ताली और शंख बजाने से होने वाले कंपन से कोरोना वायरस का प्रभाव कम हो जाएगा या नष्ट हो जाएगा, क्योंकि यह ‘अमावस्या’ का दिन है.' वहीं उसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के ट्वीट की काफी आलोचना हुई और इसी कारण उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

जी हाँ, आपको याद हो कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक स्वास्थ्य संकट के दौरान जरूरी सेवाएं मुहैया कराने वालों का आभार जताने के लिए ताली बजाने या थाली बजाने की अपील की थी. इसी की गलत व्याख्या करते हुए कई फेक न्यूज आई थीं और इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन का ट्वीट आया था जो तेजी से वायरल भी हुआ था. बाद में अभिनेता ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है और इस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि, 'एक राय दी गई कि 22 मार्च को शाम पांच बजे ‘अमावस्या’ के दिन वायरस बैक्टीरिया की बुरी ताकतें अपने चरम पर होती हैं. शंख बजाने से होने वाले कंपन से वायरस का प्रभाव कम हो जाता है या नष्ट हो जाता है, क्योंकि चांद नए ‘नक्षत्र’ रेवती की ओर जाता है.'

अमिताभ बच्चन ने अपना यह ट्वीट अपनी फोटो के साथ पोस्ट किया था और इसके साथ तीन प्रश्नवाचक चिन्ह लगाए थे. इसी कारण से कई लोगों को हैरानी हुई कि 'क्या अभिनेता अपनी राय साझा कर रहे हैं या सोशल मीडिया पर चल रहे मत पर सवाल कर रहे हैं.' इस ट्वीट के बाद सबसे पहले गीतकार वरुण ग्रोवर ने उनकी आलोचना की और कहा कि इस मुश्किल वक्त में अभिनेता को और जिम्मेदार होना चाहिए. वहीं उसके बाद कई लोगों ने उनके ट्वीट की आलोचना की और फिर अमिताभ ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

कोरोना के बीच 'वर्क फ्रॉम होम' में जुटे सलमान खान

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे हैं अनुपम खेर

अब इस फिल्म में साथ नजर आएँगे रणवीर और आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -