अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के नाम किया अपना बंगला, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आँखे
अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के नाम किया अपना बंगला, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आँखे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन की रजामंदी से बेटी श्वेता बच्चन को जुहू वाला बंगला 'प्रतीक्षा' गिफ्ट कर दिया है। 8 नवंबर 2023 को इस घर की डीड साइन की गई, जिसमें 50।65 लाख रुपये रजिस्ट्रेशन तथा स्टैंप ड्यूटी के दिए गए हैं। दरअसल, 'प्रतीक्षा' दो प्लॉट्स में बना हुआ है। 

ऐसे में दो डीड्स साइन हुई हैं। पहली अमिताभ, जया और श्वेता के बीच जो प्लॉट नंबर 14 के लिए साइन की गई है। यहां 'प्रतीक्षा' बंगला विट्ठलनगर को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी लिमिटेड, जेवीपीडी स्कीम, जुहू में बना है। यह 890।47 स्क्वावयर मीटर्स में बना है। इसकी के साथ 'प्रतीक्षा' प्लॉट नंबर 15 में भी बना है। यह 674 स्क्वायर मीटर का एरिया कवर करता है। प्लॉट नंबर 15 की डीड अमिताभ एवं श्वेता के बीच साइन हुई है। तो इस प्रकार टोटल 1564 स्क्वायर मीटर एरिया हुआ है। वही बात यदि बंगले की मार्केट वैल्यू की करें तो वो 50।63 करोड़ बताई जा रही है। हालांकि, यह प्राइसिंग कन्फर्म नहीं है।

'प्रतीक्षा' की श्वेता नई मालकिन बन चुकी हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन के 3 बंगले हैं। 'प्रतीक्षा', 'जलसा' और 'जनक'। इनमें से 'जलसा' में अमिताभ स्वयं रहते हैं। जया बच्चन के साथ। सोशल मीडिया पर अक्सर ही अमिताभ परिवार संग तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसमें 'जलसा' के अंदर का इंटीरियर दिखाई देता है। बंगला बहुत आलीशान बना हुआ है। काफी बड़ा गार्डन है, जिसमें पेड-पौधे लगे हैं तथा सीटिंग एरिया भी बनाया हुआ है। रविवार के दिन जब अमिताभ बच्चन अपने प्रशंसकों से रूबरू होते हैं तो वो 'जलसा' के बाहर ही रूबरू होते हैं। इस के चलते की फोटोज भी महानायक सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। 

आलिया भट्ट को छोड़ रणबीर कपूर ने बनवाया इस लड़की के लिए टैटू, वीडियो हुआ वायरल

मनोरंजन जगत को झटका, इस मशहूर स्टार का हुआ निधन

100 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसे चंद्रयान-3 का मज़ाक उड़ाने वाले प्रकाश राज, ED ने भेजा समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -