कुत्ते की तरह भौंकता और चलता है ये इंसान, देखकर घबराए BDO
कुत्ते की तरह भौंकता और चलता है ये इंसान, देखकर घबराए BDO
Share:

बांकुरा: पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के बांकुरा जिले का रहने वाला व्यक्ति  'कुत्ते' की भांति भौंकता है, कुत्ते की भांति ही दोनों हाथ-पैरों के बल चलता है, गाड़ी के पीछे भागता है तथा बात करने के चलते भी लोगों पर भौंकता है। कुत्ते की भांति बर्ताव करने वाले इस व्यक्ति का नाम श्रीकांती कुमार दत्ता है। उसके कुत्ते की भांति बर्ताव करने की वजह से भी सामने आया है। जिसे जानकर हर कोई हैरत में पड़ गया। जानिए श्रीकांती के साथ ऐसा क्या हुआ कि वो कुत्ते की भांति भौंकने और चलने लगा।

जानकारी के अनुसार, बांकुरा जिल के बिकना का रहने वाला श्रीकांती कुमार दत्ता कुछ दिनों से कुत्ते के जैसे बर्ताव कर रहा है। घर में भी और घर के बाहर भी कुत्ते की ही तरह व्यवहार करता है। उसके इस बर्ताव के कई वीडियो भी सामने आए हैं। एक वीडियो में श्रीकांती बिकना के बीडीओ पर भौंकते हुए उन पर झप्पटा मारता नजर आया। उसके ऐसा करने से बीडीओ भी सकपका गए। बीडीओ की गाड़ी के पीछे भी श्रीकांती भौंकते हुए दौड़ता नजर आया।

श्रीकांती का कुत्ते के जैसे बर्ताव करने के पीछे के कारण सामने आया है। कुछ दिनों पहले श्रीकांती का राशनकार्ड अपडेट हुआ था। राशनकार्ड में उसका नाम में 'श्रीकांती कुमार दत्ता' की जगह 'श्रीकांती कुमार कुत्ता' लिख दिया गया। तत्पश्चात, श्रीकांती ने राशनकार्ड में अपना नाम बदलवाने के लिए स्थानीय कार्यालय के कई चक्कर काटे। अपने दूसरे डॉक्यूमेंट भी दिखाए, जिनमें उसका सही नाम लिखा हुआ था। मगर स्टाफ ने उसका नाम करेक्ट नहीं किया। नाम बदलवाने की शिकायत पर कर्मचारियों की अनदेखी की वजह से श्रीकांती को आइडिया सूझा। जब वो स्थानीय बीडीओ दफ्तर पहुंचा तो लोगों के सामने उसने 'कुत्ते' के जैसा बर्ताव करना आरम्भ कर दिया। अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे बीडीओ जब दफ्तर पहुंचे तो उनको अपना शिकायती आवेदन देते वक़्त भी श्रीकांती कुत्ते की भांति भी भौंकता रहा। उसके इस बर्ताव से बीडीओ भी घबरा गए। बाद में उसका आवेदन लेकर BDO  ने पूरी बात समझी तथा कर्मचारियों को श्रीकांती के नाम के आगे से 'कुत्ता' शब्द हटाने के आदेश दिए और उसका सही नाम फिर से राशनकार्ड पर अंकित करने को बोला।

पहली बार बेटे संग जमकर नाचे गोविंदा, वीडियो देख झूम उठे फैंस

शीतकाल के लिए बंद हुए बदरीनाथ के कपाट, जयकारों से गुज उठा धाम

पैर दबाने से कर दिया मना तो पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -