KBC11 : क्रिकेटर ईशांत की पत्नी से जुड़े सवाल पर खेल से बाहर हुए कंटस्टेंट
KBC11 : क्रिकेटर ईशांत की पत्नी से जुड़े सवाल पर खेल से बाहर हुए कंटस्टेंट
Share:

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' दर्शकों के बीच हमेशा चर्चाओं का विषय बना रहता है। कभी शो में पूछे गए सवालों के लिए तो कभी शो में आए प्रतिभागियों की वजह से है। उसी तरह इस बार भी केबीसी अपने एक प्रतिभागी की वजह से चर्चाओं में है। असल में इस प्रतिभागी से 6 लाख 40 हजार रुपए के लिए ईशांत शर्मा की पत्नी से जुड़ा सवाल किया गया, जिसका जवाब ये नहीं दे पाए। सवाल ही ऐसा था कि इनका चर्चाओं में आना तो लाजमी था ही।

ये प्रतिभागी थे झारखंड के बोकारो के प्रशांत कालबेंडे। प्रशांत से क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी से जुड़ा ऐसा सवाल किया गया। प्रशांत से सवाल किया गया था, 'दिव्या, आकांक्षा, प्रशांती सिंह और प्रतिमा बहनें हैं। इन्होंने किस खेल में भारत का प्रतिनिधित्व किया है?' जिसका सही जवाब प्रशांत नहीं दे पाए और 6 लाख बीस 40 रुपए नहीं जीत पाए है । इस सवाल के जवाब में प्रशांत ने हॉकी कहा और गेम से बाहर हो गए। असल में प्रतिमा क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी हैं। जो बास्केटबॉल प्लेयर हैं। इस सवाल का गलत जवाब देकर प्रशांत चर्चाओं में आ गए। जानकारी के लिए बता दें कि इस सवाल का सही जवाब बास्केटबॉल है।

जानकारी के लिए बता दें कि शो के एक एपिसोड में इंफोसिस की नींव रखने वाली सुधा मूर्ति भी पहुंची थी। इस दौरान सुधा ने खुद से जुड़े हुए कई किस्से भी बताए। साथ ही ये भी बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी से प्रेरित होकर इंफोसिस की नींव रखी थी। उन्हें इंजीनियरिंग करने के दौरान कितनी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। सुधा मूर्ति ने लेखन के क्षेत्र में भी हाथ आजमाया। इसमें वो सफल रहीं । अब वह एक समाज सेविका की तरह देश के उत्थान और बेहतर समाज बनाने में योगदान दे रही हैं। बता दें कि जैसे ही सुधा मूर्ति स्टेज पर आईं, अमिताभ बच्चन ने उनके पैर छुए । 

फिर एकसाथ नजर आ सकती हैं मशहूर संगीतकार जतिन-ललित की जोड़ी

अमिताभ बच्चन ने जाहिर की इच्छा, रिटायर होना चाहते हैं

ये है मोहब्बतें का स्प‍िन ऑफ आया सामने, लीड एक्ट्रेस पर से हटा पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -