फिर एकसाथ नजर आ सकती हैं मशहूर संगीतकार जतिन-ललित की जोड़ी
फिर एकसाथ नजर आ सकती हैं मशहूर संगीतकार जतिन-ललित की जोड़ी
Share:

एक समय बॉलिवुड के सबसे कामयाब संगीतकार माने जाने वाले जतिन और ललित पंडित फिर एक बार साथ नजर आ सकते हैं। दोनों भाइयों की इस जोड़ी ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'जो जीता वही सिकंदर', 'यस बॉस', 'कुछ कुछ होता है', 'जब प्यार किसी से होता है' और 'प्यार तो होना ही था' जैसी फिल्मों का सदाबहार म्यूजिक दिए है। 90 के दशक के बाद भी इस जोड़ी ने 'कभी खुशी कभी गम' और 'हम तुम' जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया जिसे काफी पसंद किया गया। लेकिन पूरी इंडस्ट्री और फैन्स को तब झटका लगा जब इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। इस जोड़ी की आखिरी फिल्म आमिर खान और काजोल की 'फना' थी। इसके बाद से दोनों भाई अलग-अलग म्यूजिक देने लगे हैं।

हाल ही में जतिन और ललित पंडित को सिंगिंग रिऐलिटी शो इंडियन आइडल 11 के मंच पर एकसाथ देखा गया। इसके बाद इस जोड़ी के एक साथ वापस आने के कयास लगाए जा रहे हैं। अपने भाई के साथ मुलाकात पर ललित ने कहा, 'हम शो में अपने गाने सुनने के लिए आए थे और हमें बड़ा मजा आया, हमारी कुछ पुरानी यादें ताजा हो गईं। हालांकि अब हम साथ काम नहीं करते हैं लेकिन हम भाई हैं। मैं जतिन को मिस करता हूं, वह मेरे बड़े भाई हैं और एकसाथ दोबारा काम करने का आइडिया मुझे पसंद आया।'

जतिन ने 90 दशक और 2000 के शुरुआती दशक का म्यूजिक सुनने के बाद जतिन ने कहा, 'मुझे यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि हमारे म्यूजिक को अब भी बेहद प्यार मिलता है।' जबकि आज का दौर रीमिक्स का है, ऐसे दौर में क्या ऑरिजनल गानों के वापसी की उम्मीद है? इसके जवाब में जतिन ने कहा कि अगर उन्हें कुछ ऐसा मिलता है जो आज दौर को बदल सके तो वे एक बार फिर साथ आ सकते हैं। उन्होंने कहा, 'यह जरूरी है कि हमें बड़ी फिल्म ऑफर की जाए क्योंकि इससे आपको एक्सपोजर मिलता है। ऐसी फिल्मों के म्यूजिक को अच्छी तरह प्रमोट किया जाता है और यह हमें एक साथ लाए जाने के लिए जरूरी है।' हालांकि दोनों ही भाई ने निश्चित तौर पर तो नहीं बताया कि एक साथ उनकी वापसी कब होगी लेकिन फैन्स को एक बार फिर इनके जादुई म्यूजिक का इंतजार रहेगा।

'स्ट्रीट डांसर 3D' के ट्रेलर की रिलीज डेट का जल्द होगा एलान

सेल्समैन की जॉब करते थे 'रैपर रफ्तार', पिता ने दिया सहारा

इस अभिनेता ने पहली बार देखी बर्फबारी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -