लॉकडाउन के बीच दिल छू लेने वाला काम करता नजर आया यह विलेन, देखकर नहीं होगा यकीन
लॉकडाउन के बीच दिल छू लेने वाला काम करता नजर आया यह विलेन, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर हर तरफ कोहराम मचा हुआ है और हर कोई इस वायरस से परेशान नजर आ रहा है. लोगों को लगातार इस वायरस से बचने के लिए अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. वैसे ऐसे में कई स्टार्स के कई तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन है. हाल ही में एक ऐसे अभिनेता का वीडियो सामने आया कि देखकर आपकी आँखों को सुकून मिल जाएगा. जी दरअसल यह वीडियो है ही ऐसा कि आप कहेंगे कि ऐसा काम करते हमने किसी सेलिब्रिटी को पहले कभी नहीं देखा.

 

जी दरअसल यह वायरल हो रहा वीडियो मशहूर अभिनेता प्रकाश राज का है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रकाश राज अपने बेटे वेदांत के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में प्रकाश राज अपने फार्म हाउस में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसी के साथ उनके फैंस उनके इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. जी दरअसल इस वीडियो में प्रकाश राज अपने बेटे वेदांत संग गाय के बछड़े से दोस्ती करते नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस दौरान प्रकाश राज कह रहे हैं, "हमें इसके साथ दोस्ती करनी है." वहीं अपने वीडियो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "लॉकडाउन बढ़ गया है. प्रकाश राज फाउंडेशन हजारों परिवारों तक पहुंच चुका है. अब मेरे साथ फॉर्म पर 30 साथी फंसे हुए हैं. उनकी देखभाल करता रहूंगा. कृप्या सरकार के साथ सहयोग करें, मेरे फॉर्म से आपके लिए एक क्षण." आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि प्रकाश राज अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं उन्हें साउथ और हिंदी सिनेमा में विलेन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है.

उमराव जान फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आईं जाह्नवी कपूर

कनिका के घर लौटने से परेशान है इलाके के लोग, लगा रहे हैं इस बात की गुहार

गोविंदा संग कॉमेडी कर मशहूर हुए सतीश कौशिक, बोनी कपूर से मांगी थी इस बात की माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -