एक दूसरे से मिलते ही अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर छुने लगे पैर, इंटरनेट पर छाया VIDEO
एक दूसरे से मिलते ही अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर छुने लगे पैर, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुनील ग्रोवर अमिताभ बच्चन के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं। ये वाक्या गुडबाय फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के चलते का है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना और सुनील ग्रोवर लीड किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दर्शकों से इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। 

मंगलवार को फिल्म गुडबाय का ट्रेलर पेश किया गया। इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट उपस्थित थी, सिवाय अमिताभ बच्चन के। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अमिताभ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्मिलित हुए। स्टेज के साइड से ही स्क्रीन लगाया गया था। जहां से अमिताभ बच्चन अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे थे। अमिताभ को देख सुनील उनके पास गए तथा उनके पैर छू कर ग्रीट करने लगे। सुनील ग्रोवर के ऐसा करते ही अमिताभ ने भी पलट कर सुनील के पैर छू लिए। फिर तो जैसे सिलसिला ही शुरू हो गया। 

दोनों के बीच स्क्रीन पर ही ये मुकाबला चलता रहा। जब सुनील उनके पैर छूते, तब-तब अमिताभ भी ऐसा ही करते। सुनील को ऐसा करते देख अमिताभ ने बोला- मैं भी आपको छोडूंगा नहीं। अमिताभ और सुनील की ये शरारत थोड़ी देर तक चलती रही। दोनों एक दूसरे के पैर छूकर अभिवादन करने का प्रयास करते रहे। ये देख कर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे। तत्पश्चात, सुनील स्वयं ही पीछे हट गए। अमिताभ और सुनील के बीच हुए इस पैर छूना कॉम्पटीशन का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

निया शर्मा ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा, जानकर लगेगा झटका

'मैनें 'बिग बॉस' में जितने कपड़े पहनें वो सब उधार के थे', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

आखिर क्यों भारती ने छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो'? खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -