आखिर क्यों भारती ने छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो'? खुद बताई वजह
आखिर क्यों भारती ने छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो'? खुद बताई वजह
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर टेलीविज़न पर वापसी करने जा रहा है। इस बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नए कॉमेडियन के साथ अपने शो को लेकर आ रहे हैं तथा कई पुराने कॉमेडियन ने इस शो का साथ छोड़ दिया है तथा इस फेहरिस्त में भारती सिंह (Bharti Singh) का भी नाम आता है। मगर भारती ने यह शो क्यों छोड़ा इसके कारणों का खुलासा हाल ही में हुआ है। स्वयं भारती ने बताया है कि आखिरकार उन्हें यह शो छोड़ने का निर्णय क्यों लेना पड़ा।

बीते दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कृष्णा अभिषेक के बीच लड़ाई की अफवाह ने प्रशंसकों को चौंका दिया था। अब भारती सिंह (Bharti Singh) को सामने आई एक खबर ने प्रशंसकों को परेशान कर दिया है। 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से टेलीविज़न ऑनएयर होगा। कहा जा रहा है कि शो में कुछ नए चेहरे दिखाई देंगे तो वहीं कुछ पुराने चेहरों को आप मिस करने वाले हैं तथा उनमें से एक नाम भारती सिंह का भी होने वाला है। जी हां,  'द कपिल शर्मा शो' में इस बार कॉमेडियन भारती सिंह दिखाई नहीं देगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने शो को ना बोलने का कारण बताया। 

‘द कपिल शर्मा शो’ में भारती सिंह के ना होने से यकीनन प्रशंसकों का मजा किरकिरा होने वाला है। किन्तु भारती ने स्वयं बताया कि वो इस बार शो का भाग क्यों नहीं हैं। उन्होंने कहा कि 'द कपिल शर्मा शो’ से पहले उन्हें और ब्रेक की आवश्यकता थी। क्योंकि दूसरा शो लंबा चलने वाला है। हालांकि शो आरम्भ होने के बाद वो लोग दोबारा मेरे पास आए किन्तु तब तक मैंने कहीं और कमिटमेंट दे दिया था। बता दें कि भारती सिंह शीघ्र ही सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' को होस्ट करती दिखाई देंगी। भारती ने कहा कि मैं अब एक मां भी हूं, इसलिए आप मुझे हर शो में देखने की आदत मत डालिए, किन्तु बीच-बीच में आप मुझे देखते रहेंगे। आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होगा।

ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में भड़क गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

'8 साल की उम्र में अंकल ने किया बलात्कार', इस मशहूर स्टार ने किया हैरतंअगेज खुलासा

उर्फी जावेद का नया लुक देख फ़टी रह गई लोगों की आँखे, देंखे इस बार क्या किया खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -