निया शर्मा ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा, जानकर लगेगा झटका
निया शर्मा ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा, जानकर लगेगा झटका
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा बीते कुछ वर्षों से रियलिटी शोज में खूब दिखाई दे रही हैं। खतरों के खिलाड़ी में कमाल के टास्क परफॉर्म करने के पश्चात् निया शर्मा (Nia Sharma) अब झलक दिखला जा में डांस का जलवा दिखाने जा पहुंची हैं। निया बहुत अच्छी डांसर हैं तथा शो में अपने पार्टनर के साथ वो जमकर तहलका मचाने वाली हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने झलक के सफर के साथ-साथ कुछ ऐसे खुलासे भी किए जो अब तक कोई नहीं जानता था। उन्होंने कहा कि जब वो इंडस्ट्री में नई थी तो उन्हें मेकअप करना बिल्कुल भी नहीं आता था। ऐसे में उन्होंने उस समय बहुत कुछ सहा। 

निया शर्मा के अंदाज एवं लुक्स के चर्चे आज दूर-दूर तक होते हैं। टेलीविज़न की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक हैं निया। अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर तो निया हमेशा छाई रहती हैं। अपने एक इंटरव्यू में निया ने ये खुलासा किया कि वो जब इंडस्ट्री में आईं तब उन्हें मेकअप करना नहीं जानती थीं। लिहाजा उस समय लोग उनके चेहरे पर मेकअप के नाम पर कुछ भी करते थे। जब निया स्वयं को आईने में देखतीं तो बहुत रोती थीं। उन्हें समझ नहीं आता था कि वो उस समय ऐसी क्यों नजर आ रही होती थीं। 

फिर निया ने स्वयं को ग्रूम करने की ठान ली तथा उन्होंने इसके लिए यूट्यूब की सहायता ली। मेकअप वीडियो देख-देखकर निया ने मेकअप करना सीखा और फिर इवेंट्स के लिए वो स्वयं ही तैयार होने लगीं। जिसके बाद वो सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईं और उन्हें मेकअप स्टाफ मिलने लगा। निया के अनुसार, उन्हें ये अहसास कराया गया था कि अच्छा दिखना कितना आवश्यक होता है लिहाजा अब वो अपना हर पल स्वयं को ग्रूम करने में निकालती हैं। वो पहले खूबसूरत नहीं थीं इसलिए उन्होंने स्वयं पर बहुत मेहनत की है। 

'मैनें 'बिग बॉस' में जितने कपड़े पहनें वो सब उधार के थे', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

आखिर क्यों भारती ने छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो'? खुद बताई वजह

ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में भड़क गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -