महानायक अमिताभ संग दिखेंगे इमरान हाशमी, अगले सप्ताह इस फिल्म की शूटिंग
महानायक अमिताभ संग दिखेंगे इमरान हाशमी, अगले सप्ताह इस फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर रूमी जाफरी की अनटाइटल्ड फिल्म के लिए इस हफ्ते अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ कैमरा फेस करते नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को आनंद पंडित प्रोड्यूस करने जा रहें है. जानकारी के लिए यह बे बता दें कि, इस फिल्म में पहली बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म फेमस स्टेज प्रोडक्शन रॉन्ग टर्न की अडॉप्टेशन है, जो वास्तव में एक जर्मन शॉर्ट स्टोरी ब्रेक डाउन से प्रेरित बताई जा रही है और इस फिल्म में अन्नू कपूर के साथ-साथ सौरभ शुक्ला भी देखें जाएंगे. “फिल्म एक तूफानी रात में सेट की गई है, जहां तीन वरिष्ठ नागरिकों ने बच्चन की भूमिका अदा की है, जो एक जज हैं और सौरभ और अन्नू जो वकील के रोल म रहेंगे.

खबर है कि अभिनेता इमरान खान इस फिल्म में रूथलेस बिजनेसमैन की भूमिका में रहेंगे. फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े सोर्सेस की माने तो फिल्म में इमरान द्वारा निभाए गए किरदार को फांसी दी जाती है. फिल्म 10 मई से फ्लोर पर आएगी. निर्माताओं ने एक पूजा कर आधिकारिक रूप से पिछले महीने फिल्म की शुरुआत की थी. वहीं बता दें कि फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. साथ ही  प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अमिताभ को लेकर कहा कि मिस्टर बच्चन के साथ मेरी दोस्ती बहुत पुरानी है. उनके जैसा स्किल और कमिटमेंट वाला कोई दूसरा एक्टर मुझे नहीं मिला है. 

विवादों के बीच अक्षय ने दी 'गुड़ न्यूज', शुरू हुई 'सूर्यवंशी' की शूटिंग

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों के लिए की खास तैयारी

खुल गया राज, आखिर क्या लिखा है ऐश्वर्या के फोन पर और क्या है उसका मतलब ?

तो अब 'संजय गाँधी' बनेंगे अक्षय खन्ना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -