प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों के लिए की खास तैयारी
प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों के लिए की खास तैयारी
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर निक जोनस के साथ क्लिक की गयी रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करती हैं. वो अपने फैंस के लिए हर रोज़ नई तस्वीरें शेयर करती हैं और फैंस के लिए एक और तस्वीर शेयर की हैं जिसे हम यहां दिखने जा रहे हैं. उनके फैंस को ये तस्वीरें काफी पसंद भी आती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने शेयर की एक साल पुरानी फोटोज और लोगों को बताया कि आखिर ये तस्वीरें क्यों हैं खास. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, आपकी प्रियंका ने कुछ घंटों पहले एक के बाद एक 6 तस्वीरों को शेयर किया है. इसमें खास बात यह है कि इन तस्वीरों के माध्यम से प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का जिक्र किया है कि वो निक जोनस से कब मिली थी और उनके प्यार की कहानी कैसे आगे बड़ी थी. यानि निक के साथ उनकी पहली तस्वीरें हैं जो उनके लिए बेहद ही अहम हैं. तस्वीरें दिखाने से पहले आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने बच्चों के बारे में बात की है.

प्रियंका लिखती हैं कि ‘मैं अपने होने वाले बच्चों को यह कहानी जरूर सुनाऊंगी कि कैसे मैं उनके पिता से मिली थी’. इस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने निक के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है. यहां देख सकते हैं इन तस्वीरों को. बता दें, मेट गाला 2017 के दौरान ही वो निक जोनस से मिली थी और लास्ट ईयर 2018 में उन्होंने उनसे शादी की थी.

Sacred Games 2 : कल्कि के बाद इस एक्टर की हुई एंट्री, स्टार कास्ट का हुआ खुलासा

जानिए सोनाक्षी की खूबसूरती और सेक्सी फिगर का राज, ऐसी है डाइट

कूल अंदाज से हर जगह छाईं भूमि, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -