खुल गया राज, आखिर क्या लिखा है ऐश्वर्या के फोन पर और क्या है उसका मतलब ?
खुल गया राज, आखिर क्या लिखा है ऐश्वर्या के फोन पर और क्या है उसका मतलब ?
Share:

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक है. साल 1994 में जब ऐश्‍वर्या ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था, तो पूरी दुनिया में हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को चाहने वालों का मेला लग गया था. वे ना केवल अपनी खूबसूरती की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत भी लोगो के दिलो में बसी है.

वे आए दिन अपने पति और बेटी के साथ स्पॉट होते रहती हैं. फ़िलहाल उन्होंने के समय से फिल्मों से दूरी बनाई हैं.  ऐश अब तक फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में लगभग 50 फिल्मों से भी ज्यादा में काम कर चुकी हैं और ऐश्वर्या का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे कई एक्टर के साथ भी जुड़ा हैं. जबकि बाद में उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी, फ़िलहाल दोनों की एक बेटी आराध्या हैं. 

फिलहाल इन दिनों ऐश की एक ऐसी तस्वीर भी देखें जा रही हैं, जहां वे बेटी  आराध्या के साथ बैंगलोर जा रही थीं. जम मीडिया के कैमरे लगातार  ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें ले रहे थे, तभी उनके कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हुई जो को चर्चा का विषय बन गई. तस्वीरों में ऐश्वर्या राय का मोबाइल का कवर भी कैमरे में कैद हो गया. जिसमे कुछ शब्द भी लिखे हुए पाए गए हैं. इस कवर पर  ARB लिखा हुआ था। ARB का मतलब ऐश्वर्या राय बच्चन. साथ ही कई लोगों का कहना हैं कि साथ ही अगर ऐश चाहती तो वे अपने कवर पर AAA यानी ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक भी लिखवा सकती थीं

 

Sacred Games 2 : कल्कि के बाद इस एक्टर की हुई एंट्री, स्टार कास्ट का हुआ खुलासा

जानिए सोनाक्षी की खूबसूरती और सेक्सी फिगर का राज, ऐसी है डाइट

कूल अंदाज से हर जगह छाईं भूमि, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

ग्रीन ब्रा में हरी-भरी दिखीं मलाइका, हॉट अंदाज हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -