आराध्या को 7वें बर्थडे पर अमिताभ और अभिषेक ने दिया इतना खास गिफ्ट
आराध्या को 7वें बर्थडे पर अमिताभ और अभिषेक ने दिया इतना खास गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या शुक्रवार को 7 साल की हो गई है और इस मौके पर बच्चन परिवार ने शाम को अपनी नन्ही परी का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन सहित पापा अभिषेक ने आराध्या को बड़े ही अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अमिताभ बच्चन ने आराध्या के लिए बहुत खास सन्देश लिखा था. अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा कि- 'घर वालों का आशीर्वाद पोती के साथ हमेशा है. आपकी लंबी उम्र हो, खुश रहिए, और फक्र से रहिए.' वही अभिषेक ने आराध्या के जन्मदिन के लिए अपने परिवार की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर बनवाई थी. आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखकर ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शुक्रवार शाम को बच्चन परिवार ने आराध्या के जन्मदिन कितने धूम-धाम से मनाया होगा.

इन सभी तस्वीरों को ऐश्वर्या राय ने भी अपने सोशल मीडिया अकांउट पर भी शेयर किया था. इस तस्वीर में पूरा बच्चन परिवार आराध्या के जन्मदिन को सेलिब्रेट करता दिख रहा है. आराध्या ने येलो कलर की फ्रॉक पहनी है जिसमे वो बेहद क्यूट लग रही हैं. उनके साथ और भी कई बच्चे नजर आ रहे हैं लेकिन इस पार्टी में कोई भी स्टारकिड्स शामिल नहीं हुआ.

ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, आराध्या का नाम बदल दें तो बन सकती है...

अपनी नन्ही परी को अभिषेक ने इस अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश

पोती आराध्या के बर्थडे पर दादा अमिताभ ने लिखा भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -