पोती आराध्या के बर्थडे पर दादा अमिताभ ने लिखा भावुक पोस्ट
पोती आराध्या के बर्थडे पर दादा अमिताभ ने लिखा भावुक पोस्ट
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते ही रहते हैं. अमिताभ अपने अनुभव के साथ-साथ ही गुजरे वक्त की यादें भी साझा करते रहते हैं. आज अमिताभ की पोती आराध्या 7 साल की हो चुकी हैं और इस खास मौके पर बिग बी ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की फोटो शेयर की हैं और उन्हें दुआएं भी दी हैं.

अमिताभ ने आराध्या की काफी क्यूट फोटो शेयर की है जिसमे वो स्माइल कर रही हैं और अपनी क्यूटनेस बिखेर रही हैं. आराध्या इस दौरान अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. आराध्या सफेद रंग की प्रिंटेड टीशर्ट में हैं और उन्होंने साथ में पिंक कलर का हेयरबैंड लगाया है.अमिताभ ने आराध्या को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि- 'घर वालों का आशीर्वाद पोती के साथ हमेशा है. आपकी लंबी उम्र हो, खुश रहिए, और फक्र से रहिए.'

आपको बता दें कि पिछले साल ही आराध्या का बर्थडे बड़ी ही धूम-धाम से मनाया गया था. उनके बर्थडे पर कई सारे स्टार किड शामिल हुए थे. हालाँकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि इस बार बच्चन परिवार अपनी नन्हीं परी आराध्या का बर्थडे किस तरह से सेलिब्रेट करेंगे. आराध्या भी बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक है.

बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में नजर आईं मलाइका, दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज़

महिलाओं के संघर्ष की कहानी है Code blue, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

आज फिर रेसलर से पीटने को तैयार हैं राखी, कहा- 'पटखनी का हिसाब बराबर करूंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -