अपनी नन्ही परी को अभिषेक ने इस अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश
अपनी नन्ही परी को अभिषेक ने इस अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक और बच्चन परिवार की नन्ही परी आराध्या बच्चन के लिए आज का दिन बेहद खास है. दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी और अमिताभ की पोती आराध्या बच्चन का आज जन्मदिन है. आज आराध्या 7 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर पापा अभिषेक ने बेटी को बड़े ही खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया. इसके साथ ही दादा अमिताभ ने भी आराध्या को कई सारी दुआएं दी हैं.

अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी की तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में आराध्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अभिषेक बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की है वो एक ग्राफिक आर्ट है जिसमें आराध्या , पापा अभिषेक और मां ऐश्वर्या सभी नजर आ रहे हैं. वाकई में ये तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है और इसे देखकर परफेक्ट फैमिली कहा जा सकता है.

अभिषेक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी रानी, तुम हमारे परिवार का गर्व और ख़ुशी हो. मैं प्राथना करता हूं की तुम पूरे साल इसी तरह से हंसती रहो. मेरे दिल से तुम्हे बहुत सारा प्यार.' आपको बता दें कि पिछले साल ही आराध्या का बर्थडे बड़ी ही धूम-धाम से मनाया गया था. उनके बर्थडे पर कई सारे स्टार किड शामिल हुए थे. हालाँकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि इस बार बच्चन परिवार अपनी नन्हीं परी आराध्या का बर्थडे किस तरह से सेलिब्रेट करेंगे. खैर अब देखना तो ये है कि होगा आज शाम को बच्चन परिवार के घर पर कैसा माहौल रहता है.

इस आलिशान बंगले में रहेंगे न्यूली वेडिंग कपल दीपवीर, दुल्हन की तरह हुई सजावट

डायन ने उतारी दीपिका और रणवीर की जोड़ी की नजर

ससुर जी ने बहू दीपिका का इतने खास अंदाज़ में परिवार में किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -