बिग बी ने खुद को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ!
बिग बी ने खुद को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है और इस खबर के आने के बाद उनके फैंस सदमे में डूब चुके हैं. जी हाँ, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा खुलासा किया है कि लोगों का प्यार उनके लिए और बढ़ गया है लेकिन लोग उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने खुद इस बात को माना है कि ''उनके लिवर का 75 प्रतिशत हिस्सा खराब हो चुका है.''

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपने व्यक्तिगत उदाहरण के बारे में बताता रहता हूं और आपको इन सबके बारे में जागरूक करने की कोशिश करता हूं और सार्वजनिक तौर पर मुझे यह कहने में बुरा महसूस नहीं होता कि मैं एक टीबी और हेपेटाइटिस बी का मरीज रहा हूं..खराब रक्त का प्रवाह होता रहा और मेरे लिवर का 75 प्रतिशत हिस्सा खराब हो चुका है, लेकिन चूंकि मैं इसका पता लगाने में कामयाब रहा इसलिए आज 20 साल के बाद भी जब मेरे लीवर का 75 प्रतिशत खराब हो गया है..मैं फिर भी 25 प्रतिशत पर जीवित रह रहा हूं."

इसी के साथ अमिताभ की बात करें तो वह पोलियो, हेपेटाइटिस बी, टीबी और मधुमेह जैसे कई स्वास्थ्य अभियानों के साथ जुड़ चुके हैं. वहीं इस समय अमिताभ 76 साल के हैं और वह लोगों से बीमारियों का परीक्षण और इनके निदान कराने के लिए आग्रह करते आए हैं. अमिताभ ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन उनके फैंस को जब से इस बात का पता चला है कि उनका लिवर 75 प्रतिशत तक खराब हो चुका है तब से उनके फैंस उनके लिए सलामती की दुआएं मांग रहे हैं और लोग उन्हें अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए कह रहे हैं. वहीं कुछ फैंस यह जानकार सदमे में डूब चुके हैं.

मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टोपर बनीं कटरीना कैफ, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम से की थी शादी, पिता को मनाने के लिए बनाया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -