इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम से की थी शादी, पिता को मनाने के लिए बनाया प्लान

इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम से की थी शादी, पिता को मनाने के लिए बनाया प्लान

आज अपना 43वां बर्थडे कई टीवी शोज होस्ट कर चुकी एक्ट्रेस मिनी माथुर सेलिब्रेट कर रही हैं. दिल्ली में उनका जन्म 21 अगस्त, 1976 को हुआ था. मिनी माथुर ने 'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर कबीर खान से शादी की है. वैसे बात अगर मिनी और कबीर की लव स्टोरी की करें तो ये काफी दिलचस्प है. जब मिनी का अफेयर कबीर खान से हुआ तो उन्होंने पिता से कबीर को बिना उनका सरनेम बताए इंट्रोड्यूज करवाया था. आज उनके जन्मदिन के दिन उनकी शादी की पूरी स्टोरी आपके साथ शेयर करने जा रहे है.

'मैदान' से बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड है कीर्ति, कही ये बात

एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में मिनी ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि शुरुआती दौर में उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे एक्टिंग वर्ल्ड में अपना करियर बनाएं. लेकिन जब उन्होंने टीवी शो 'तोलमोल के बोल' को साड़ी पहनकर होस्ट किया तो उन्हें इंडस्ट्री में आने की इजाजत मिल गई.
शादी मामले में उनके पिता काफी सख्त मिजाज के थे. वे चाहते थे कि उनकी बेटी माथुर कम्युनिटी में ही किसी बैंकर या इंजीनियर से शादी करें.ऐसे में मिनी ने शुरुआती दौर में कई लड़के देखे लेकिन उन्हें कोई पसंद नहीं आया. फिर उनकी मुलाकत कबीर खान से हुई जो कि मुस्लिम कम्युनिटी से तालुक रखते थे.

बाढ़ पीड़ितों की मदद पर बोले अक्षय- 'कहाँ लेकर जाना हैं इतना पैसा..'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कबीर खान मुस्लिम हैं इसलिए मिनी ने पूरी प्लानिंग के साथ पिता से मिलवाया था. उन्होंने पहली बार कबीर को अपना दोस्त कहकर पिता ये मुलाकात करवाई थी. और उनका सरनेम बताए बिना ही इंट्रोड्यूस कराया था. कबीर, मिनी के पिता के धीरे-धीरे करीब आते गए. इन सब में एक साल का वक्त लगा. बाद में मिनी ने कबीर से पिता के सामने शादी का प्रपोजल रखने की बात कही. और कबीर के सरनेम सच्चाई भी बताई. हालांकि कबीर, पिता को पसंद आ चुके थे और दोनों की शादी हो गई. दोनों अब 2 बच्चे विवान (बेटी) और सन्या (बेटी) के पेरेंट्स हैं. आपको बता दें कि मुस्लिम शख्स से शादी करने के बाद सरनेम ने बदलने के सवाल पर मिनी माथुर कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. हालांकि, वे हर बार यूजर्स को जमकर लताड़ लगाती हैं.

हिट फिल्मों के बाद आयुष्मान ने बढ़ाई फीस, एक एड के ले रहे इतने करोड़

Coolie no 1 से वरुण ने शेयर की अपने फेवरेट पर्सन के साथ सेल्फी

Ho Jaa Awara : 'पल पल दिल के पास' का पहला गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक दिखे एक्टर्स