मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टोपर बनीं कटरीना कैफ, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें
मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टोपर बनीं कटरीना कैफ, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आजकल अपनी अदाओं से सभी को पागल बना रहीं हैं. ऐसे में उनकी खूबसूरत अदाओं के वैसे ही लाखों दीवाने हैं. वह अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लेती हैं. ऐसे में इन दिनों लक्मे फैशन वीक चर्चा में हैं, कटरीना ने इस शो में अपने फैशन का जलवा बिखेरा है जो साफ़ इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है. जी हाँ, इस इवेंट में कटरीना मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की शोस्टोपर बनी थीं और उन्होंने मुंबई में हुए लक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया.

वहीं अब उनकी कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं इस दौरान रैंप पर वॉक करते हुए कटरीना का एथनिक लुक देखने लायक था और वहां वह मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत ब्लैक और गोल्डन लहंगे में नजर आईं. इस दौरान कटरीना एक प्लेन डीप नेक चोली और हैवी हाई-वेस्टेड ब्लैक लहंगे में नजर आईं और इस लहंगे पर गोल्डन वर्क किया गया था.

अब बात करें उनके मेकअप की तो वे न्यूड ग्लोसी लिपस्टिक के साथ बोल्ड आईमेक के साथ नजर आईं. इसी के साथ हैवी नेकलेस, मैचिंग स्टड ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग से उनके लुक को एक्सेसराइज किया गया था और इस दौरान उनके बालों को साइड पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल किया गया है. आप देख सकते हैं वह बहुत आकर्षक लग रहीं थीं. बात करें उनकी फिल्मों की तो कटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ अक्षय कुमार होंगे.

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

B'Day : सलमान खान के साथ फिल्म करने पर मिली इस एक्ट्रेस को नई पहचान..

सस्ती साड़ी के साथ इतना महंगा हैंडबैग लेकर चलती है कंगना, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -