पिता अमिताभ के बॉलीवुड में 50 साल पूरे होने पर अभिषेक ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आज इंडस्ट्री में 50 साल हो चुके हैं. इतने लम्बे फ़िल्मी करियर में अमिताभ ने कई तरह की फ़िल्में की है जिसमे उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया है. आज भी लोग बिग बी के अभिनय, स्टाइल और पर्सनैलिटी के दीवाने है. अमिताभ एक बड़े एक्टर के रोल मॉडल हैं और फिर जब बात हो जूनियर बच्चन की तो अभिषेक के पिता इनके आइकॉन है.

इंडस्ट्री में अमिताभ के 50 साल पूरे होने पर अभिषेक बच्चन ने पिता के लिए इमोशनल नोट लिखा है. अभिषेक ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे वो बिग बी की फोटो वाली टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ''मेरे लिए वे एक ICON हैं. बल्कि इससे भी ज्यादा बहुत कुछ हैं. मेरे पिता, अच्छे दोस्त, एक मार्गदर्शक, आदर्श, एक हीरो, अच्छे आलोचक और सबसे बड़ा सहारा. आज से 50 साल पहले उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. मुझे पक्का यकीन है कि आज भी अपने काम को लेकर उनका पैशन और अप्रोच बिल्कुल वैसा ही है जैसा पहले दिन था.''

अभिषेक ने आगे ये भी लिखा कि, ''प्यारे पिता जी, आज हम आपको सेलिब्रेट करेंगे, आपके टैलेंट को, आपके पैशन को, आपकी प्रतिभा को और आपके प्रभावशाली व्यक्तित्व को सेलिब्रेट करेंगे. मैं इंतजार नहीं कर सकता ये देखने के लिए कि आने वाले 50 सालों में आप अपने काम में और क्या-क्या उपलब्धियां हासिल करेंगे. आज जब मैंने पिता जी को इस खास मौके पर उन्हें कमरे में जाकर विश किया और पूछा कि वे कहां जा रहे हैं. जवाब में पिता जी ने कहा ''काम पर''.'' आपको बता दें अमिताभ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1969 में आई फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से की थी.

प्रतीक बब्बर ने पत्नी संग शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखते ही आपको भी आ जाएगी शर्म

मर्दानी 2 : इस दिन से होने वाली मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू, नया विलन भी है तैयार

Total Dhamaal : फिल्म का हिस्सा ना बनने से दुखी हैं 'बमन', कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -