मर्दानी 2 : इस दिन से होने वाली मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू, नया विलन भी है तैयार

बॉलीवुड की मर्दानी यानि रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म 'मर्दानी 2' की तैयारियों में जुट गई है. कुछ समय से इसके बारे में खबरें भी आ रही हैं और फिल्म की कास्ट के बारे में भी जानकारी मिल गई है. इससे पहले इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आखिरी बार रानी 'हिचकी' में नज़र आई थी. रानी ने फिल्म 'मर्दानी' में क्राइम ब्रांच की सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उन्होंने चाइल्ड ट्रेफिकिंग के गिरोह से पंगा लिया था. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. 

इस फिल्म के सीक्वल के लिए फैंस काफी वेट कर रहे हैं. लेकिन आने वाले सीक्वल में ट्विस्ट ये है कि इस बार रानी का मुकाबला एक महज 21 साल के नौजवान से होगा जो फिल्म का खूंखार और निर्दयी विलेन होगा. इस फिल्म की शूटिंग किस दिन शुरू होगी ये जानकारी सामने आ गई है. आपको बता दें, इस फिल्म की शूटिंग 18 मार्च यानी की अगले महीने से फ्लोर पर जाने वाली है. इसकी शूटिंग मुंबई में ही शुरू होगी और ये एक छोटा शिड्यूल होगा.

इस बारे में एक सूत्र ने कहा, 'मर्दानी 2 की शूटिंग मुंबई में मार्च से शुरू हो जाएगी. ये एक छोटा शिड्यूल होगा. रानी ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है. दोबारा उन्हें शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में देखना दिलचस्प होगा. वो एक 21 साल के विलेन लड़के से फिल्म में मुकाबला करेंगी जो कि निर्दयी है. ये दर्शकों के लिए कंपा देने वाली फिल्म होगी और वो इसे जरुर पसंद करेंगे.' अब सभी को इस फिल्म का इंतज़ार है और देखने के लिए बेताब हैं कि इसका विलन कौन होने वाला है. 

Total Dhamaal : फिल्म का हिस्सा ना बनने से दुखी हैं 'बमन', कही ये बात

17 साल बड़े एक्टर से शादी कर रही दिलीप कुमार की नातिन, वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल

माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -