Total Dhamaal : फिल्म का हिस्सा ना बनने से दुखी हैं 'बमन', कही ये बात

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'धमाल' की फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट भी आ रहा है. आप जानते ही हैं इसका नाम 'टोटल धमाल' है जो इसी महीने रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म की कास्ट पूरी तरह से अलग है. वहीं पहली दो फिल्मों का हिस्सा रहे अभिनेता आशीष चौधरी  इस फिल्म में नज़र नहीं आ रहे हैं. इस बारे में हाल ही में आशीष ने अपना बायां दिया है और बताया है कि वो इस फिल्म में क्यों नहीं हैं. जानिए क्या कहा उन्होंने.

इस बारे में आशीष का कहना है कि 'टोटल धमाल' शीर्षक वाली तीसरी फिल्म का हिस्सा न होने को पचा पाना उनके लिए बहुत मुश्किल है. आशीष ने हाल ही में ट्वीट कर कहा, "मैं आप सभी को बहुत याद कर रहा हूं. इसे पचा पाना मुश्किल है कि 'टोटल धमाल' का हिस्सा नहीं हूं लेकिन यह एक परिवार है.." इस फिल्म में उनका बहुत ही अच्छा किरदार था जिसनें सभी को काफी हंसाया था. लेकिन इस बार वो इस फिल्म में नहीं हैं और इस बात से उन्हें काफी दुःख भी है. 

इसके अलावा उन्होंने फिल्म की चौथी किस्त का हिस्सा होने की अपनी इच्छा भी व्यक्त की. आशीष ने कहा, "मैं प्रार्थना करूंगा कि यह ('टोटल धमाल') सभी रिकॉर्ड तोड़े ताकि हम चौथी किस्त में साथ हो सकें. संजय दत्त सर, फिल्म या उससे बाहर आपको हमेशा याद करता हूं." इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका भी नहीं है बल्कि कई और कलाकार इसमें शामिल हैं. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी 'टोटल धमाल' में अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित नेने, रितेश देशमुख और अरशद वारसी जैसे कलाकार दिखाई देंगे. फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी.

 

रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप हो रही 'टोटल धमाल', ये है कारण

माधुरी ने सभी जानवरों से की अनिल की तुलना, सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

कपिल के शो में 'धक धक करने लगा' गाने पर जमकर थिरके माधुरी और अनिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -