प्रतीक बब्बर ने पत्नी संग शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखते ही आपको भी आ जाएगी शर्म
प्रतीक बब्बर ने पत्नी संग शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखते ही आपको भी आ जाएगी शर्म
Share:

बॉलीवुड के न्यूलीवेड प्रतीक बब्बर और सान्या सागर पिछले कई समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं ने बने हुए थे. शादी के बाद प्रतिक ने पहले वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी सान्या सागर के साथ एक प्राइवेट फोटो शेयर कर दी. इस तस्वीर के चलते उन्हें अब सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दोनों टॉपलैस हुए हैं. तस्वीर को सान्या क्लिक कर रही हैं. इस तस्वीर में प्रतिक ने कैप भी लगाई है और वो अपनी पत्नी के बदन को हाथों से छुपाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी ये प्राइवेट फोटो तेजी से वायरल हो रही है. भले इस इस तस्वीर में कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहा हो लेकिन लोगों को ये तस्वीर पसंद नहीं आई और उन्होंने प्रतिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

प्रतिक ने इस फोटो शेयर करते हुए प्रतीक ने कैप्शन लिखा- 'more like it!.. happy valentines!' वायरल फोटो पर एक यूजर ने लिखा- 'कुछ तो शर्म करो.' वहीं अन्य कई लोगों ने प्रतिक को खरी-खोटी सुना दी है. आपको बता दें प्रतीक बब्बर कांग्रेस के दिग्गज नेता और मशहूर अभिनेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं. उन्होंने पुछले महीने ही सान्या से शादी की थी.

Total Dhamaal : फिल्म का हिस्सा ना बनने से दुखी हैं 'बमन', कही ये बात

17 साल बड़े एक्टर से शादी कर रही दिलीप कुमार की नातिन, वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल

माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -