रितेश-साजिद ने किया अमिताभ-शत्रुघ्न का बखान
रितेश-साजिद ने किया अमिताभ-शत्रुघ्न का बखान
Share:

बॉलीवुड निर्देशक व बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर व फ़िल्मकार के भाई साजिद खान और रितेश देशमुख जो की अभी फ़िलहाल अपने एक चैट शो 'यारों की बारात' में हमे इस शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे है. इस दौरान साजिद व रितेश ने अमिताभ व शत्रुघ्न के आने पर भी चर्चा की व बोला कि, 'पहली बार दो सेेलेब्रिटी बेस्ट फ्रेंड्स एक मस्तीभरे चैट शो में साथ आते हैं और कुछ दिलचस्प चुनौौतियों का सामना करते हुए अपनी दोस्ती का इम्तेेहान देते हैं।

अमिताभ और शत्रुघ्न के पहले एपिसोड की तैयारी के बारे में हमें पहले से पता था कि दोनों दिग्गज से यह मुलाकात आसान तो नहीं होने वाली। जब ये लेजेंड इस मंच पर आए तो हम लोग मौन रह गए और काफी घबराहट महसूस करने लगे थे।

ऐसा लग रहा था जैसे हम एक बार फिर बोर्ड की परीक्षा दे रहे हैं... जहां प्रश्नपत्र सामने आता है तो सबकुछ जानते हुए हम बस देखते ही रह जाते हैं। हमारे प्रीमियर एपिसोड में इन दोनों दिग्गजों का एक साथ आना यकीनन एक ऐतिहासिक पल था।' आपको बता दे की जब यह दोनों ही महान शख्सियतें जब इस मंच पर एक साथ नजर आई तब इन दोनों ने ही अपनी बचपन की यादो व बातो को एक दूसरे के साथ में खुलकर शेयर किया।   

Video: पूनम पांडे ने फिर उतारे पुरे कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -