बिग-बी ने कहा, मेरे जन्मदिन का जश्न कोई ना बनाए
बिग-बी ने कहा, मेरे जन्मदिन का जश्न कोई ना बनाए
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व साथ ही साथ एक राजनेता भी हम बात कर रहे है अभिनेत्री व सांसद जया बच्चन के बारे में जिन्हे अभी हाल ही में सर्वश्रेष्‍ठ सांसद के अवॉर्ड से नवाजा गया था. जया बच्चन की इस उपलब्धि पर अमिताभ के संग संग उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी प्रसन्ना व्यक्त की है. बता दे कि, दिग्‍गज अभिनेत्री और वर्तमान में समाजवादी नेता जया बच्‍चन को पूर्व में सर्वश्रेष्‍ठ सांसद का अवॉर्ड दिया गया है. अब बात करे अगर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के बारे में तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस साल अक्टूबर में 75 साल के हो जाएंगे, लेकिन वह अपना जन्मदिन नहीं मनाना चाहते हैं.

11 अक्टूबर को अमिताभ का 75वां जन्मदिन होगा, लेकिन वह इस दिन किसी प्रकार का जश्न नहीं चाहते हैं. अपने ब्लॉग पर लिखे एक संदेश में अमिताभ ने कहा है, “मेरे 75वें जन्मदिन के लिए कई योजनाएं तैयार हो रही हैं. मैं नहीं चाहता कि इस दिन किसी प्रकार का कोई जश्न या समारोह आयोजित हो.

यह जान लें कि यदि दूसरे लोग इस तरह का कोई आयोजन कर रहे हों तो उसे रद्द कर दें, क्योंकि मैं इस तरह के किसी कार्यक्रम की अनुमति किसी भी हाल में नहीं दूंगा, मुझे अच्छा नहीं लगेगा.. चाहे वे परिवार के लोग हो, या व्यापक परिवार के लोग या कोई अन्य..इसपर कोई सहमति नहीं मिलने वाली है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -