पंडित शिव कुमार शर्मा को अंतिम विदाई देने पत्नी के साथ पहुंचे अमिताभ
पंडित शिव कुमार शर्मा को अंतिम विदाई देने पत्नी के साथ पहुंचे अमिताभ
Share:

मशहूर शास्त्रीय संगीतकार और संतूर वादक शिव कुमार शर्मा ने 10 मई को आखिरी सास ली. म्यूजिक के विश्व के इस चमकते सितारे के खामोश होने से हर कोई उदास है. संतूर वादक शिव कुमार शर्मा के निधन से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी बहुत धक्का लगा है. पद्म विभूषण और मशहूर संतूर वादक पंडित शिव  कुमार शर्मा का आज मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाने वाला है. अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ पंडित शिव कुमार शर्मा को अंतिम विदाई देने के लिए गए हुए थे. 

पंडित शिव कुमार शर्मा के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर रख दिया है. अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन ने पंडित शिव कुमार शर्मा शर्मा को उनके घर पहुंचकर ही भारी दिल से श्रद्धांजलि अर्पित की है. जिनके साथ साथ जावेद अख्तर और शबाना आजमी भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. दोपहर 2.30 बजे पंडित शिव कुमार शर्मा का अंतिम संस्कार होगा.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों ही पंडित शिव कुमार शर्मा के परिवार से मिले और इस मुश्किल के समय में उनकी हिम्मत बढ़ाई. तस्वीरों में आप जया बच्चन और अमिताभ बच्चन को पंडित शिम कुमार शर्मा के परिवार से बातचीत करते हुए देख सकते हैं. कपल के चेहरे पर दिख रही उदासी से साफ जाहिर है कि संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा के निधन से उन्हें कितना दुख पचुनाया है. इस दुख के मौके पर हर कोई सफेद कपड़ों में दिखाई दे रहे है.  चेहरे पर उदासी और आंखों में नमी उनकी तकलीफ को जाहिर कर रही है. 

ED के कारण IIFA अवार्ड के लिए विदेश नहीं जा सकती जैकलीन

रिलीज हुआ AADHA ISHQ का धमाकेदार ट्रेलर...बहुत कॉम्प्लीकेटेड है आमना और गौरव की लव स्टोरी

जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू ने अपनाया नया तरीका, जानकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -