ED के कारण IIFA अवार्ड के लिए विदेश नहीं जा सकती जैकलीन
ED के कारण IIFA अवार्ड के लिए विदेश नहीं जा सकती जैकलीन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन भी देखने के लिए मिल चुका है, वे कानूनी पचड़े में फंस चुकी है. ED ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कस रखा है. क्योंकि ED ने अभी तक सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को क्लीन चिट अब तक नहीं मिली है, इसलिए जांच एंजेंसी ने जैकलीन के इंडिया से बाहर जाने पर बैन लगा दिया गया है. इसी बैन के विरुद्ध  जैकलीन ने अब दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से गुहार लगा दी है. 

क्या आईफा में जा पाएंगीं जैकलीन?: जैकलीन ने प्रोफेशनल वर्क के लिए विदेश जाने की अनुमति नहीं दी गई है. जैकलीन ने कोर्ट से 15 दिन की परमिशन की मांग की. ताकि वे 20-21 मई को अबू धाबी में होने वाले IIFA अवॉर्ड्स में शिरकत कर सकते है. सूत्र बताते हैं कि जैकलीन ने कोर्ट से अबू धाबी के साथ फ्रांस और नेपाल जाने की भी परमिशन की मांग की है. जैकलीन को विदेश में मूवी इवेंट को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करना है. एप्लीकेशन में बताया गया कि जैकलीन को IFA के लिए 17-22 मई तक अबू धाबी में रहना पड़ रहा है. फिर जैकलीन को कान्स फेस्टिवल का हिस्सा भी बनना है. सलमान खान के दबंग शो में भी परफॉर्म करना है. 

एप्लिकेशन में जैकलीन के वकील ने कोर्ट से बोला है कि ईडी ने अपनी चार्जशीट में अभिनेत्री को आरोपी नहीं बताया है. बिना कोई वजह बताए ईडी ने जैकलीन का पासपोर्ट सीज किया है. जैकलीन को उनका पोसपोर्ट दिए जाने की अपील भी की जा चुकी है . सूत्रों के कहना है कि जैकलीन का पासपोर्ट ईडी के पास नहीं है. 

रिलीज हुआ AADHA ISHQ का धमाकेदार ट्रेलर...बहुत कॉम्प्लीकेटेड है आमना और गौरव की लव स्टोरी

जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू ने अपनाया नया तरीका, जानकर खुश हो जाएंगे आप

देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखा मौनी का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज हो गई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -