रिलीज हुआ AADHA ISHQ का धमाकेदार ट्रेलर...बहुत कॉम्प्लीकेटेड है आमना और गौरव की लव स्टोरी
रिलीज हुआ AADHA ISHQ का धमाकेदार ट्रेलर...बहुत कॉम्प्लीकेटेड है आमना और गौरव की लव स्टोरी
Share:

आमना शरीफ और गौरव अरोड़ा स्टारर 'आधा इश्क' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद दिलचस्प और रोमांचक है। ट्रेलर को लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमना शरीफ और गौरव अरोड़ा का 'आधा इश्क' 12 मई को वूट सेलेक्ट पर रिलीज होने वाला है, जहां कॉम्प्लीकेटेड लव स्टोरी देखने के लिए मिल रहा है।

वहीं अपने किरदार और शो के बारे में बात करते हुए आमना शरीफ ने बोला है कि  "जैसे ही मैंने आधा इश्क की स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मुझे इसका भाग बनना होगा क्योंकि इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में तलाशने के लिए बहुत कुछ  दे दिया है। रोमा के पास कई बीट्स हैं। , और हर एक को टैप करना एक रोमांचक प्रक्रिया भी दी थी। मैं दर्शकों के लिए शो पेश करने के लिए रोमांचित हूं। यह एक निश्चित स्तर पर उनके साथ जुड़ने वाला है।"

इस दौरान, आमना शरीफ का टिप्पणी अनुभाग प्रत्याशा और उत्साह के भरपूर है। ट्रेलर के लिए फैंस इस खूबसूरत अभिनेत्री पर प्यार और प्रशंसा बरसाने लगे हुए है। खैर, उनकी हालिया पसंद के साथ एक बात निश्चित है, आमना शरीफ यहां अपनी पहचान बनाने के लिए हैं!

 

दादा सुखराम को याद कर भावुक हुए आयुष, पोस्ट लिखकर कही ये बात

आज से विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग

आज मुंबई में होगा पंडित शिवकुमार शर्मा का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -