जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू ने अपनाया नया तरीका, जानकर खुश हो जाएंगे आप

अभिनेता सोनू सूद इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो रील हीरो से अधिक रियल अभिनेता के तौर पर पहचाने जाते है। कोविड काल और लॉकडाउन में उन्होंने जिस तरह पीड़ितों और गरीबों की सहायता भी की उसे कोई नहीं भुला सकता। यही कारण है कि लोग आज उन्हें मसीहा की तरह पूजने लगे है। हाल ही में लोगों ने मसीहा ने जरूरतमंदों की सहायता के लिए ऐसा तरीका निकाला है, जिसे सुनने के उपरांत लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। सोनू सूद ने कहा है कि किस तरह उन्होंने एक हॉस्पिटल को प्रमोट करने के बदले में लिवर ट्रांसप्लांट के लिए 12 करोड़ रुपये का फंड भी लिया था।

हाल ही में एक मैगजीन को दिए साक्षत्कार में सोनू सूद ने कहा है कि बीते कुछ विज्ञापनों या एंडोर्समेंट्स से उन्होंने जो भी पैसा कमाया है, वह सब चैरिटी में दे दिया है। सोनू सूद ने बोला है कि, 'कभी-कभी वो लोग सीधे स्कूल या हॉस्पिटल को पैसे दे देते हैं तो कभी-कभी पैसा हमारी चैरिटी के माध्यम से जाता है। हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।'

सोनू सूद ने आगे एक घटना बताई। उन्होंने कहा है कि 'जो हॉस्पिटल मेरे साथ जुड़कर मेडिकल फील्ड में काम करना चाह रहे है। मैंने उनसे बोला है कि मैं उनके हॉस्पिटल को प्रमोट करूंगा, लेकिन उन्हें मुझे 50 लिवर ट्रांसप्लांट देने होंगे, जो तकरीबन 12 करोड़ रुपये के होने वाले है। अभी दो ऐसे लोगों के ट्रांसप्लांट चलने लगे है, जो शायद जिंदगी में कभी भी इसका खर्च नहीं उठा सकते है। यही तो जादू है। लोग आपके पास आते हैं और पूछते हैं कि हम कैसे आपकी मदद करें और फिर हम रास्ता बना ही लेते।' वहीं सोनू सूद के काम के बारें में बात की जाए तो वह मूवी 'पृथ्वीराज' में दिखाई देने वाले है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी में वह अक्षय कुमार, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर के साथ नज़र आने वाले है। यह फिल्म 3 जून को रिलीज होगी। 

दादा सुखराम को याद कर भावुक हुए आयुष, पोस्ट लिखकर कही ये बात

आज से विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग

आज मुंबई में होगा पंडित शिवकुमार शर्मा का अंतिम संस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -