मात्र इतने रुपए में मिलेगी अमिताभ और रश्मिका की फिल्म की टिकट
मात्र इतने रुपए में मिलेगी अमिताभ और रश्मिका की फिल्म की टिकट
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। बीते लंबे  वक़्त से निंरतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे अभिनेता इस वर्ष अपना 80वां जन्मदिन सेलेबरते करने जा रहे है। 11 अक्टूबर को अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस को एक खास तोहफा देने की तैयारी है। दरअसल, हाल ही में अमिताभ की  मूवी गुडबाय रिलीज हुई है। ऐसे में बिग बी के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स दर्शकों को एक खास तोहफा देने जा रहे है।

रिपोर्ट्स खबरों का कहना है कि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के खास अवसर पर उनकी फिल्म गुडबाय की टिकट देश भर में 80 रुपये में बेचने की तैयारी भी की जाने लगी है । हालांकि, अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन अगर यह खबर सच साबित होती है तो यह उनके प्रशंसकों के लिए एक बेहद खास उपहार साबित  होने वाला है।

खबरों का कहना है कि मेकर्स चाहते हैं कि बिग बी के जन्मदिन पर फैंस उनकी यह मूवी देखने जरूर पहुंचे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म के टिकट को 80 रुपये करने की तैयारी की जा रही है। मूवी के बारें में बात की जाए तो 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी दिखाई देने वाली है। फिल्म के प्रदर्शन के बारें में बात की जाए तो फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने महज 1.20 करोड रुपए का कारोबार किया था। इस फिल्म के जरिए पुष्पा फेम साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। वहीं मूवी  में अमिताभ और रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर और पवियल गुलाटी भी दिखाई देने वाली है ।

बहन संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान, व्यवहार देख दीवाने हुए फैंस

इंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंचे ऋतिक और सबा, ट्विनिंग देखकर खुश हुए फैंस

हेमा मालिनी से लेकर आलिया भट्ट तक ने दी रेखा को जन्मदिन की शुभकामनांए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -