रवींद्र जयंती पर कोलकाता जाएंगे अमित शाह, BSF अधिकारीयों से भी करेंगे मुलाकात
रवींद्र जयंती पर कोलकाता जाएंगे अमित शाह, BSF अधिकारीयों से भी करेंगे मुलाकात
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल सोमवार (8 मई) की रात को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंच रहे हैं. कोलकाता दौरे के दौरान अमित शाह रवींद्र जयंती के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और सीएम सुरक्षा बल (BSF) के अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे. 

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह बंगाल भाजपा इकाई के नेताओं के साथ भी मीटिंग कर सकते हैं और लोकसभा चुनाव और पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा कर सकते हैं. बता दें कि इसके पहले बंगाल दौरे के दौरान गृह मंत्री ने बीरभूम में सभा की थी. इस बार भी सभा का कार्यक्रम था, किन्तु अमित शाह का कोई सियासी कार्यक्रम नहीं है. वह रवींद्र जयंती के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. रिपोर्ट के अनुसार अमित शाह 8 मई को करीब 11:30 बजे कोलकाता हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहां एक प्राइवेट होटल में रात्रि विश्वाम करेंगे. 

इसी होटल में गृह मंत्री, पार्टी नेतृत्व के साथ मीटिंग भी कर सकते हैं. अमित शाह होटल से सीधे कोलकाता में रवींद्रनाथ टैगोर के पैतृक आवास जोड़ासांकू ठाकुरबाड़ी पहुंचेंगे और वहां टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके साथ ही टैगोर की स्मृतियों को लेकर बने म्यूजियम का भी दौरा कर सकते हैं. जोड़ासांकू ठाकुरबाड़ी के बाद अमित शाह का BSF के हेलीकॉप्टर से BSF के कल्याणी बोर्डर आउटपोस्ट पर जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है और वहां से ICP पेट्रोपोल पहुंचेंगे. पेट्रोपोल में उनका एक पुलिस स्टेशन और लैंड पोर्ट की आधारशीला रखने का कार्यक्रम है. इसी दौरान वह BSF अधिकारियों और जवानों से बातचीत भी करेंगे.

'6 साल में शांत कर दी माफियाओं की गर्मी..', शाहजहांपुर में जमकर गरजे सीएम योगी

बिहार: घर में सो रही महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, 7 लोगों पर केस दर्ज

छत्तीसगढ़ में पकड़ाया 2000 करोड़ का शराब घोटाला ! ED ने अनवर को किया अरेस्ट, कई राजनेताओं तक पहुंचेगी आंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -