'6 साल में शांत कर दी माफियाओं की गर्मी..', शाहजहांपुर में जमकर गरजे सीएम योगी
'6 साल में शांत कर दी माफियाओं की गर्मी..', शाहजहांपुर में जमकर गरजे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: दूसरे चरण में होने वाले उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार को निकले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर की धरती से विपक्षियों पर करारा प्रहार किया। सीएम योगी ने कहा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में व्यापारी रंगदारी देता था, अब व्यापारी सीना तान के चलता है। अपराधी सिर झुका करके चलते हैं। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 2017 के पहले यूपी में पर्व और त्योहार दहशत के साए में मनाए जाते थे। अब वैसा नहीं। उन्होंने कहा कि, बीते 6 वर्षों में हमने माफियाओं की गर्मी शांत कर दी है। रविवार दोपहर नगर निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया खिरनीबाग के GIC रामलीला मैदान में आयोजित की गई जनसभा में सीएम योगी ने कहा समाजवादी पार्टी (सपा) के कारनामों को तिलांजलि देकर भाजपा में आने वाली महापौर पद की उम्मीदवार अर्चना वर्मा ने काफी अच्छा काम किया। उन्होंने विकास के साथ कदम बढ़ाने का फैसला जो किया, वह प्रशंसनीय है। 

सीएम योगी ने अपने भाषण के दौरान मौजूद लोगों को नगरी सुविधाओं के संबंध में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र और यूपी में भी डबल इंजन की सरकार है। अब हम ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने जा रहे हैं, इसके लिए नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायतों का चुनाव जीतना अत्यंत आवश्यक है, तभी विकास का पहिया तेजी से आगे घूम सकेगा। उन्होंने बताया कि नगर विकास का मतलब सिर्फ सड़क निर्माण की नहीं, बताया कि नगरी सुविधाओं के बढ़ने से जीवन स्तर उठता है, रोजगार के अवसर बढ़ते हैं, प्रति व्यक्ति आमदनी बढ़ती है, GDP भी बढ़ती है। 

छत्तीसगढ़ में पकड़ाया 2000 करोड़ का शराब घोटाला ! ED ने अनवर को किया अरेस्ट, कई राजनेताओं तक पहुंचेगी आंच

5 वर्षों में गुजरात से लापता हुईं 40 हज़ार महिलाएं, NCRB रिपोर्ट के हुआ हैरान करने वाला खुलासा

बिहार: बच्चों ने गेंद समझकर उठा लिया तालाब में पड़ा बम, जब ब्लास्ट हुआ तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -