ममता के गढ़ में अमित शाह, भाजपा में शामिल होंगे विभिन्न दलों के 10 विधायक
ममता के गढ़ में अमित शाह, भाजपा में शामिल होंगे विभिन्न दलों के 10 विधायक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियों का मुआयना करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। बंगाल में सियासी सरगर्मियां के बीच शाह का दौरा बेहद अहम माना जा रहा है। खबर है कि शाह की रैली के दौरान तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई बागी नेता भाजपा का दामन थाम सकते हैं। अमित शाह की उपस्थिति में कई दलों के नेता भाजपा में शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस और राज्य मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री का पद छोड़ने वाले कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी और शीलभद्र दत्ता और जितेंद्र तिवारी जैसे तृणमूल कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट नेता, शाह के बंगाल दौरे के दौरान भाजपा का दामन थामेंगे। प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा विधानसभा चुनाव होने तक प्रति माह बंगाल के दौरे पर आएंगे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाह शनिवार को मिदनापुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां TMC के कई नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। वहीं खबर है कि TMC ही नहीं बल्कि दूसरे दलों के तक़रीबन 10 विधायक भी आज भाजपा के होने जा रहे हैं। इनमें TMC के पूर्व मंत्री व MLA शुभेंदु अधिकारी का नाम भी शामिल है। इन विधायकों में टीएमसी, CPM और कांग्रेस के विधायक शामिल हैं।

YSR सरकार पर नायडू का हमला, कहा- आंध्र प्रदेश में अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं

किसान आंदोलन पर पीएम मोदी का ट्वीट, कहा- नमो एप पर कृषि-सुधारों को पढ़ें और शेयर करें

चीन कोविड-19 मूल ट्रेसिंग पर WHO के साथ करने वाला है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -