आज से बंगाल दौरे पर शाह, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश, किसान के घर होगा भोजन
आज से बंगाल दौरे पर शाह, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश, किसान के घर होगा भोजन
Share:

नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का भले ही अभी तक ऐलान नहीं हुआ हो, लेकिन उससे पहले ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में चुनावी माहौल तैयार करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे का आगाज़ करेंगे। शाह के इस दौरे के दौरान राज्य के पूर्व मंत्री और TMC नेता शुभेंदु अधिकारी के भाजपा में शामिल होने की संभावना है।

अमित शाह एक सियासी रैली को संबोधित करेंगे और मिदनापुर में एक किसान के घर पर दोपहर का भोजन करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व नेता शुभेंदु अधिकारी का पार्टी में शामिल होने का कार्यक्रम भी मिदनापुर में ही हो सकता है, जो ममता बनर्जी की पूर्व करीबी का घरेलू मैदान है। 1921 में रवींद्रनाथ टैगोर द्वारा स्थापित - विश्व भारती विश्वविद्यालय जाने के कुछ घंटे बाद बीरभूम में अमित शाह रविवार को रोड शो निकालेंगे।

रिपोर्टों के मुताबिक, गृह मंत्री से आस-पास के मंदिरों की यात्रा करने और स्थानीय लोगों के साथ दोपहर का भोजन करने की संभावना है। शनिवार को वह एक किसान के घर जाएंगे और रविवार दोपहर का भोजन बौल गायक के घर पर करेंगे। आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों पर नज़र रखने के साथ भाजपा राज्य में अपने अभियान को जोर शोर से आगे बढ़ा रही है। केंद्रीय मंत्रियों, एक डिप्टी सीएम और केंद्रीय नेताओं को वहां पर तैनात कर रही है और प्रत्येक नेता को छह से सात लोकसभा क्षेत्र का जिम्मा सौंप रही है।

गुजरात भाजपा अध्यक्ष पाटिल बोले- राहुल और केजरीवाल को तुअर-ज्वर में फर्क भी नहीं पता होगा...

भाजपा सरकार की मुश्किलें बढ़ीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

ममता सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता, लगाया गंभीर आरोप


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -