यूपी के चक्कर में बिहार न लूट जाए नीतिश
यूपी के चक्कर में बिहार न लूट जाए नीतिश
Share:

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कहा है कि वे बिहार ही संभाल नहीं पा रहे हैं मगर वे उत्तरप्रदेश के फेर में हैं, उन्हें यह पता है कि उनका कोई भी विधायक जीत हासिल नहीं करने वाला है. मगर इसके बाद भी वे उत्तरप्रदेश में प्रचार में लगे हैं, दरअसल अमित शाह वाराणसी में आयोजित की गई जन स्वाभिमान रैली को संबोधित करने वाराणसी पहुंचे, उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी पर हमला बोला तो दूसरी ओर कांग्रेस पर सीधा प्रहार भी किया. इस मामले में अमित शाह ने कहा कि सपा के कार्यकाल में उत्तरप्रदेश में लाॅन एन आॅर्डर बिगड़ गया है।

स्थिति यह है कि यहां पर हत्या, लूट, चोरी जैसी वारदातें बढ़ गई हैं. अमित शाह ने यह भी कहा कि आखिर राहुल किस तरह के सवाल कर रहे हैं भाजपा ने 2 साल में काफी कुछ किया है मगर यूपीए ने तो इतने वर्षों में आकाश से लेकर पाताल तक घोटाला ही घोटाला कर दिया है. आखिर विरोधी उन पर घोटाले का आरोप नहीं लगा सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के बीते 2 वर्ष के शासन में किसी तरह का घोटाला नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि यूपीए का कार्यकाल इतना अधिक होने के बाद भी 67 वर्षों तक गरीबों के बैंक खाते नहीं थे मगर अब उनके पास बैंक अकाउंट है। उन्होंने कहा कि चूल्हे के धुंऐ से माताओं की हालत खराब हो जाती थी. करीब 9 लाख महिलाओं की मौत कुछ सालों में ही चूल्हा जलाने और उससे उठने वाले धुंए के कारण हुई थी. अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि नीतीश से बिहार का ही प्रबंधन नहीं हो रहा फिर वे उत्तरप्रदेश में कैसे ध्यान देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -