चुनाव से पहले एक्शन में दिखे अमित शाह! रात 12 बजे तक भोपाल में चली बैठक, 30 को आएंगे इंदौर
चुनाव से पहले एक्शन में दिखे अमित शाह! रात 12 बजे तक भोपाल में चली बैठक, 30 को आएंगे इंदौर
Share:

इंदौर: केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह 30 जुलाई को इंदौर शहर आएंगे। जुलाई में मध्य प्रदेश में अमित शाह की तीसरी यात्रा होगी। इस संबंध में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज बृहस्पतिवार दोपहर 12।30 बजे बीजेपी कार्यालय में बैठक लेंगे। अमित शाह बुधवार को चुनाव संबंधी बैठक में भाग लेने बुधवार को भोपाल पहुंचे थे। गृहमंत्री अमित शाह 15 दिनों में दूसरी बार भोपाल पहुंचे है। गृहमंत्री अमित शाह ने यहां कोर कमेटी की बैठक की और भाजपा (BJP) की विजय संकल्प यात्रा का रूट तय कर दिया। 

चुनावी तैयारियों के बीच बीजेपी राज्य में चार स्थानों से विजय संकल्प यात्रा निकालने जा रही है। मुख्य यात्रा सितंबर माह में उज्जैन से निकाली जाएगी। अभी इसकी दिनांक निर्धारित नहीं हुई है। उज्जैन के अतिरिक्त ग्वालियर, चित्रकूट एवं जबलपुर से भी ये यात्राएं निकाली जाएंगी। इन यात्राओं में से किसी भी एक स्थान पर पीएम नरेंद्र मोदी भी सम्मिलित हो सकते हैं। माना जा रहा है कि शाह चुनाव के साथ विजय संकल्प यात्रा की तैयारियों पर भी बैठकें ले सकते हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan),नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar), ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और वीडी शर्मा (VD Sharma) इस यात्रा का नेतृत्व कर सकते हैं। ये सभी बीच-बीच में दूसरी यात्राओं में भी पहुंच सकते हैं। अमित शाह की तरफ से ये भी  संकेत दिया गया कि मध्य प्रदेश का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)के चेहरे और पूरी टीम के साथ लड़ा जाएगा। गृहमंत्री शाह की बैठक देर रात 12 बजे के पश्चात् तक चली। इस बैठक में शाह ने कोर कमेटी के सदस्यों के साथ अलग-अलग बातचीत की। सुत्रों के अनुसार, गृहमंत्री शाह ने बैठक में सरकार के कामकाज, पार्टी की जमीनी हकिकत और कार्यकर्ताओं की सक्रियता पर फीडबैक लिया। यही नहीं बैठक में कोर कमेटी के सदस्यों से यात्रा के रूट और चेहरों पर भी बातचीत हुई। बैठक के बीच भूपेंद्र यादव और नरेंद्र सिंह तोमर ने चुनावी टीमों के नाम भी रखे। अमित शाह ने इनमें मामूली संशोधन करके इन नामों को हरी झंडी दे दी। 

'प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से मेरा भाषण हटा दिया..', सीएम गहलोत के आरोप पर PMO ने दिया ये जवाब

पुलवामा हमला: शहीदों के परिजनों को क्यों नहीं दी गई नौकरी ? केंद्र सरकार ने संसद में दिया जवाब

कर्नाटक में बारिश जनित हादसों में 38 लोगों की जान गई..', सीएम सिद्धारमैया ने दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -