'प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से मेरा भाषण हटा दिया..', सीएम गहलोत के आरोप पर PMO ने दिया ये जवाब
'प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से मेरा भाषण हटा दिया..', सीएम गहलोत के आरोप पर PMO ने दिया ये जवाब
Share:

जयपुर: पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार (27 जुलाई) को राजस्थान यात्रा पर जा रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी सीकर में देश के 9 करोड़ किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि की राशि हस्तांतरित करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री राजस्थान में कई विकाय योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी एक रैली को भी संबोधित करेंगे। वहीं, पीएम मोदी के दौरे से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) पर आरोप लगाया है कि 'पीएम के कार्यक्रम में उनके भाषण को हटा दिया गया है।'

 

अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी आज राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं, मगर PMO ने इस कार्यक्रम में उनके (गहलोत) भाषण को हटा दिया है। इसलिए वह ट्वीट के जरिए अपनी बात रख रहे हैं। गहलोत ने कहा कि उनका 3 मिनट का भाषण निर्धारित था, मगर उसे अब PMO द्वारा हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि, मैं भाषण के जरिए आपका स्वागत नहीं कर सकूंगा इसलिए यहां कर रहा हूं। अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 12 मेडिकल कॉलेजों के लोकार्पण और शिलान्यास राजस्थान सरकार व केन्द्र की भागीदारी का नतीजा है। इन मेडिकल कॉलेजों की परियोजना लागत 3,689 करोड़ रुपये है, जिसमें 2,213 करोड़ केन्द्र का और 1,476 करोड़ राज्य सरकार का योगदान है। मैं राज्य सरकार की तरफ से भी सभी को बधाई देता हूं। वहीं, सीएम गहलोत के भाषण हटाने के आरोप पर PMO की ओर से जवाब दिया गया है।

 

PMO की तरफ से सीएम गहलोत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा गया कि प्रोटोकॉल के मुताबिक, आपको कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। आपका भाषण भी तय किया गया है, लेकिन आपके कार्यालय (CMO) ने बताया कि आप शामिल नहीं हो सकेंगे। PMO की तरफ से ट्वीट में कहा गया कि पीएम मोदी की पिछली यात्राओं के दौरान भी आपको सदैव आमंत्रित किया गया है। आपने अपनी मौजूदगी से उन कार्यक्रमों की शोभा भी बढ़ाई है। आज के कार्यक्रम में भी शामिल होने के लिए आपका हार्दिक स्वागत है। विकास कार्यों की पट्टिका पर भी आपका नाम दर्ज है। यदि आपको हाल ही में लगी चोट के चलते कोई शारीरिक परेशानी न हो, तो आपकी उपस्थिति को काफी महत्व रखेगी।

भारतीय अर्थव्यवस्था में 87 फीसद की जबरदस्त वृद्धि, बीते 9 वर्षों में 10वें स्थान से 5वें पायदान पर पहुंचा भारत

कहने को PhD स्कॉलर, लेकिन युवाओं को बनाता था आतंकी, कश्मीर सेंट्रल यूनिवर्सिटी से रुबानी बशीर गिरफ्तार

तेलंगाना में बारिश ने सारे रिकॉर्ड तोड़े, बाढ़ के हालात और भी भयावह हुए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -