जब अमित शाह अचानक पहुंचे पार्टी के कैंटीन
जब अमित शाह अचानक पहुंचे पार्टी के कैंटीन
Share:

नईदिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कई बार, अपनी सभाओं और दौरों के तहत, कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों के साथ भोजन करते हैं. कई बार वे उनके घर भी भोजन करने जाते हैं. मगर, नववर्ष पर उन्हें लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है जो कि, उनकी सजगता और पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है.

दरअसल, शनिवार को वे पार्टी मुख्यालय में थे. हालांकि वे दिन का भोजन, कार्यालय में ही करते हैं, ऐसे में वे अचानक कैंटीन की ओर पहुंच गए. जब उनके निजी सहायक और स्टाफ के अन्य लोगों को जानकारी मिली तो वे, टिफिन लेकर कैंटीन की ओर दौड़े. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस दिन पत्रकारों से भोजन पर चर्चा करने वाले थे.

हालांकि इसके पूर्व वे कैंटीन का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसी दौरान, वे पार्टी कार्यालय के कैंटीन की ओर चले गए. गौरतलब है कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लक्ष्य निर्धारित किया है कि, जिन शहरों में पार्टी का कार्यालय नहीं है वहां इस वर्ष तक कार्यालय खोला जाए. वे क्रिसमस के अवकाश के दिन, पार्टी कार्यालय में ही मौजूद थे. अमित शाह चाहते हैं कि, देश के सुदूर क्षेत्रों में भी भाजपा कार्यालय खोले जाऐं. इसके लिए वे संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुट कर रहे हैं.

यूपी में फिर गन्ना किसानो का सब्र टुटा

नीतीश को समझाई बीजेपी ने इशारो में मन की बात

तीन तलाक की विरोधी इशरत जहां भाजपा में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -