बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, एक बार कमल खिला दो, एक भी घुसपैठिए नहीं घुस पाएगा
बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, एक बार कमल खिला दो, एक भी घुसपैठिए नहीं घुस पाएगा
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज अपनी रैली के लिए पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में पहुंच चुके हैं।  इससे पहले अमित शाह बागडोगरा पहुंचे, जहां भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। भाजपा अध्यक्ष यहां से हेलिकॉप्टर में बैठकर मालदा पहुंचे। अमित शाह ने मालदा में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन की इजाजत नहीं मिलती, सरस्वती पूजा पर प्रतिबंध है, यह सारे काम क्या हम पाकिस्तान जाकर करेंगे ? जहां दुर्गा विसर्जन की इजाजत न मिलती हो, आप वैसा बंगाल चाहते हैं क्या ? यही रवींद्रनाथ टैगोर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की धरती है क्या?

कांग्रेस ने उठाए ईवीएम पर सवाल, शिवराज बोले तो विधानसभा चुनाव में कैसे जीते ?

अमित शाह ने बोला कि कोलकता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में हुई विपक्ष की रैली में 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाए गए। ममता बनर्जी खुद विपक्ष के आवभगत में जुटी हुई थी। मैं पूछना चाहता हूं कि यूपीए सरकार ने पश्चिम बंगाल के विकास के लिए कितनी राशि दी।   यूपीए ने पिछले पांच वर्षों में इस राज्य के विकास के एक लाख बत्तीस हजार करोड़ रुपए आवंटित किए थे , मोदी सरकार ने इससे ढाई गुना अधिक पैसा पश्चिम बंगाल के विकास के लिए दिया है, लेकिन आधा पैसा ममता सरकार खा गई और आधा पैसा घुसपैठिए खा गए, जनता को कुछ नहीं मिल सका।

ईवीएम से भयभीत है जनता, मतपत्रों से कराया जाए लोकसभा चुनाव - मायावती

अमित शाह ने अपील करते हुए कहा कि मैं बंगाल की जनता से यह कहना चाहता हूं कि एक बार बंगाल में कमल खिला दीजिए, फिर देखिए एक घुसपैठिया भी यहां दाखिल नहीं हो पाएगा। तृणमूल सरकार को घुसपैठिए प्यारे लगते हैं, हम राज्य में नागरिकता संशोधन विधेयक ला रहे हैं। मोदी सरकार बांग्लादेशी हिन्दुओं ओर अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता प्रदान करेगी। शाह ने कहा है कि इस बार चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ता तृणमूल की ईंट से ईंट बजा देंगे, हर बूथ पर चुनाव आयोग के लोग तैनात होंगे। अर्ध सैनिक बलों के जवान भी तैनात रहेंगे। चुनाव में किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है, आप लोगों ने ही वाम दलों को हटाया है, आप ही टीएमसी को भी हटा सकते हैं। 

खबरें और भी:-

 

सपा-बसपा गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखने के बाद बोले अखिलेश, पार्टी से अच्छे सम्बन्ध

ईवीएम हैकिंग को लेकर भाजपा ने पुछा सवाल, आखिर हैकर की प्रेस वार्ता में क्यों गए थे सिब्बल ?

कांग्रेस नेता का दावा, राहुल गाँधी नहीं मायावती होंगी देश की अगली पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -