दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह की बड़ी बैठक, उम्मीदवारों के नाम पर हुआ मंथन
दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह की बड़ी बैठक, उम्मीदवारों के नाम पर हुआ मंथन
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर पर दिल्ली भाजपा कोरग्रुप की मीटिंग हुई. रविवार रात को हुई यह मीटिंग तक़रीबन सात घंटे चली. रविवार शाम 8 बजे से सुबह तीन बजे तक दिल्ली के भाजपा नेताओं के साथ अमित शाह ने विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया. 

इस मीटिंग में अमित शाह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर, श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली संगठन मंत्री सिद्धार्थन, विजय गोयल, बिजेंदर गुप्ता और अनिल जैन उपस्थित रहे. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि इस मीटिंग में विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि बैठक में तक़रीबन 45 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर विस्तृत विचार विमर्श हुआ. कुछ सीटों पर एक तो, कुछ पर दो-दो नामों पर मंथन हुआ. दिल्ली भाजपा की ओर से तैयार उम्मीदवारों की सूची, केंद्रीय सर्वे और जनता के सर्वे के फीडबैक के आधार पर प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की गई है.

खबर है कि इस बार भाजपा की सूची में नए चेहरों पर जोर रहेगा ऐसे में कुछ चौकाने वाले नाम भी सामने आ सकते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि बची हुई सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा के लिए आज (सोमवार) को फिर मीटिंग होगी. उसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी.

यूपी में कैबिनेट बैठक आज, योगी सरकार के इन दस्तावेजों में लग सकती है मोहर

CAA: बसपा-TMC के बाद अब 'आप' का इंकार, विपक्षी दलों की बैठक में नहीं होगी शामिल

मायावती ने विपक्षी दलों की बैठक से काटा किनारा, ट्वीट पर कही यह बात...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -