लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने जम्मू आएंगे अमित शाह

Feb 09 2019 10:54 PM
लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने जम्मू आएंगे अमित शाह

श्रीनगर : लोकसभा के चुनावों को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 24 फरवरी को जम्मू के अपने दौरे के दौरान भाजपा नेताओं से बैठके कर लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के अलावा रैली को भी संबोधित करेंगे। सूत्रों के अनुसार, भगवती नगर ग्राउंड में रैली का आयोजन होगा और करीब पचास हजार भाजपा कार्यकर्ता व समर्थकों को वहां जुटाया जाएगा। इससे पहले भी शाह कई राज्यों में रैली कर चुके है.

पीएम मोदी ने अरुणाचल में किया दो एयरपोर्ट्स का उद्घाटन, कहा लोगों को विकास के साथ दिल से भी जोड़ेंगे

रैली में शामिल होंगे लाखों लोग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्टी मुख्यालय में शुक्रवार को प्रदेशाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की गई। इस अवसर पर रैना ने कहा कि अमित शाह की रैली से प्रदेश के भाजपा नेताओं को चुनाव के लिए खुद को तैयार करने का मौका भी मिलेगा। उन्होंने कहा रैली में राज्य भर से भाजपा नेताओं के अलावा जिला, मंडल, वार्ड, बूथ स्तर के कार्यकर्ता व नेता भी शामिल होंगे।

राहुल गाँधी ने फिर किया वीर सावरकर का अपमान, वंशजों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

कई विषयों पर हुई चर्चा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाह की रैली को सफल बनाने के लिए इस अवसर पर पार्टी नेताओं को दिशा निर्देश व टिप्स भी दिए गए। उन्होंने वरिष्ठ नेताओं से कहा कि रैली की सफलता के लिए वह अपनी देखरेख में जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करें। रैली स्थल में जरूरी सुविधाओं को मुहैया करवाने पर भी चर्चा हुई। 

तैमूर अली खान के राजनीति में एंट्री लेते ही मचा हड़कंप, इस नेता से हो रही तुलना

शरद पवार ने अपने ऐलान से मारी पलटी, लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत

सुरजेवाला का आरोप- भाजपा गिराना चाह रही कर्नाटक सरकार, इसके लिए मोदी-शाह जिम्मेदार