शरद पवार ने अपने ऐलान से मारी पलटी, लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत

शरद पवार ने अपने ऐलान से मारी पलटी, लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत

मुंबई : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने चुनाव नहीं लड़ने के अपने ऐलान से पलटी मारते हुए 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दे दिए हैं. शुक्रवार को उन्होंने पुणे में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी के कुछ सहयोगी जोर दे रहे हैं कि वे इस बार दक्षिण-पश्चिम महाराष्ट्र में माढा संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी पेश करें.

राफेल मामला: राहुल गाँधी के झूठे दावों की खुली पोल, पढ़िए डील करने वाले एयर मार्शल के तीखे बोल
 
एनसीपी प्रमुख पवार ने कहा है कि, उनकी चुनाव लड़ने की कतई इच्छा नहीं थी, किन्तु उन्होंने कहा है कि वे उनकी मांग पर विचार करेंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री लोकसभा चुनाव से पूर्व निर्वाचन क्षेत्रों की समीक्षा करने के लिए पार्टी के नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता करने के बाद प्रेस वालों के सवालों के जवाब दे रहे थे.

भारत को करारा झटका दे सकता है अमेरिका, छीन सकता है 1970 से मिल रही सुविधा

उनके माढा से चुनाव लड़ने के कयासों के बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा है कि, ‘बैठक के दौरान, कुछ पार्टी नेताओं और माढा के वर्तमान सांसद ने उनसे आग्रह किया है कि वे माढ़ा से चुनाव लड़ें.’ पवार ने कहा है कि, ‘मैंने अब तक कोई फैसला नहीं लिया है और मेरी लोक सभा चुनाव में उतरने की कोई इच्छा भी नहीं है, किन्तु पार्टी के कुछ नेताओं ने कहा है कि, जिस तरह से वे मेरे नीतिगत फैसलों को मानते हैं, मुझे भी उनके आग्रह का सम्मान करना चाहिए.’

 

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी ने बुलाई प्रदेश पार्टी अध्यक्षों की बैठक, प्रियंका भी रहेंगी मौजूद

क्या लोकसभा के साथ होंगे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव, जानिए सीएम फडणवीस का जवाब

कांग्रेस नेता चिदंबरम ने नाथ सरकार पर साधा निशाना, कहा गोकशी के लिए NSA लगाना गलत