कर्नाटक में अमित शाह, बीजेपी कोर कमेटी की  होगी बैठक
कर्नाटक में अमित शाह, बीजेपी कोर कमेटी की होगी बैठक
Share:

बेंगलुरु: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार शाम को भाजपा की कोर कमेटी की बैठक का नेतृत्व करेंगे, जहां मंत्रिमंडल विस्तार को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। बैठक हिजाब विवाद, मंदिरों में मुस्लिम व्यापारियों पर प्रतिबंध और हलाल प्रतिबंध अभियान जैसे हालिया घटनाक्रमों के मद्देनजर राज्य की उभरती स्थिति को भी संबोधित करेगी।

गुरुवार को शाह पहुंचे। बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील और पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा सभी मौजूद रहेंगे। राज्य भाजपा इकाई के भीतर भारी राजनीतिक गतिविधि चल रही है, और सभा ने अतिरिक्त महत्व लिया है क्योंकि राज्य चुनाव में जाने की तैयारी कर रहा है। विधानसभा के लिए 2023 में चुनाव होने हैं।

अमित शाह इससे पहले शुक्रवार को तीन प्रमुख कार्यक्रमों में शामिल होंगे। तुमकुरु में सुबह, वह गुरुवंदना और सिद्धगंगा मठ के स्वर्गीय लिंगायत द्रष्टा शिवकुमार स्वामीजी की 115 वीं जयंती समारोह में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में लगभग चार लाख लोगों के शामिल होने का अनुमान है। शाह इसके बाद कोलार जिले के मुद्देनहल्ली गांव में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगे, जहां वह एक अस्पताल के लिए एक ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह में भाग लेंगे।

अमित शाह बेंगलुरु सहयोग सम्मेलन में भाग लेंगे, जो पैलेस ग्राउंड के मैदान में आयोजित किया जाएगा। वह "यशस्विनी" सहकारी संस्थानों की स्वास्थ्य बीमा प्रणाली का शुभारंभ करेंगे।

आज ही के दिन भाषा के आधार पर हुई थी ओडिशा की स्थापना

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा! 300 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी, कई लोगों की मौत

पुरानी होने के बाद भी इन कारों में मिल रहा है शानदार माइलेज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -