जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा! 300 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी, कई लोगों की मौत
जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा! 300 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी, कई लोगों की मौत
Share:

पुंछ: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक यात्री वाहन के गहरे खड्डे में गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत यह सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है और कहा है कि, 'वाहन गुरुवार शाम को सुरनकोट के तरारवाली बुफलियाज इलाके में 300 फीट गहरी खाई में गिर गया।' इसी के साथ पुलिस ने यह भी कहा कि, 'वाहन मुर्रा गांव से आ रहा था और सुरनकोट की ओर जा रहा था। चालक ने नियंत्रण खो दिया।' वहीं उसके बाद पुलिस और सेना पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत बचाव अभियान शुरू किया।

उसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। यहाँ के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। आप सभी को बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, "पुंछ में एक दुखद सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है। जिला प्रशासन को घायलों का हर संभव इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।"

दूसरी तरफ तमिलनाडु में चेन्नई-बंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर अम्बुर के पास शोलूर इलाके में बीते गुरुवार को लॉरी व वाहन की आपस की टक्कर हो गई। जी हाँ और इस हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के दौरान वैन कन्निगापुरम में स्थित जूता बनाने वाली एक निजी कंपनी की ओर जा रही थी, जिसमें वनियामबाड़ी और उसके आसपास की ज्यादातर महिलाएं सवार थीं।

33 की उम्र में 'द वांटेड' सिंगर ने कहा दुनिया को अलविदा, ये बीमारी बनी वजह

नहीं रहे गुर्जर आंदोलन के मुखिया कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला

अब हवाई सफर भी हुआ महंगा! बढ़े जेट फ्यूल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -