पुरानी होने के बाद भी इन कारों में मिल रहा है शानदार माइलेज
पुरानी होने के बाद भी इन कारों में मिल रहा है शानदार माइलेज
Share:

SUV कार चलाने की बात तो कुछ और ही है. यदि आप ऑफरोडिंग करने के शौकीन हैं तो आपके लिए जाहिर तौर पर SUV कारों से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है. ऐसे में यदि आप अपने लिए कोई पुरानी SUV कार की तलाश कर रहे है तो आज हम आपको कुछ पुरानी SUV कारों के बारें में बताने जा रहे है, जो मार्केट में कम  मूल्य में मिल जाएगी. इन एसयूवी कारों में महिंद्रा थार, महिंद्रा XUV500, रेनो डस्टर और मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा जैसी कई करें मौजूद है. तो चलिए जानते है.......

2015 RENAULT DUSTER 110 PS RXL के लिए 4.95 लाख रुपये के मूल्य की मांग की गई है. कार 88204 किलोमीटर तक चली हुई कार है. इसमें डीजल इंजन दिया जा रहा है. यह फर्स्ट ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार का रंग सफेद है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.1 रेटिंग दी  जा चुकी है.

2013 MAHINDRA XUV500 W6 के लिए 5.4 लाख रुपये के मूल्य की मांग की गई है. कार 90500 किलोमीटर चली हुई है. इसमें डीजल इंजन लगा है. यह सेकंड ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करने में सक्षम है. कार सिल्वर कलर की है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे कोई रेटिंग नहीं अब तक नहीं दी गई है.

क्या आप भी पुरानी कार लेना चाहते है तो इन कारों से ज्यादा और कुछ बेस्ट नहीं

यदि आप भी खरीदना चाहते है इलेक्ट्रिक कर तो इनसे बेहतर और कुछ नही

पेट्रोल-डीजल कार के मुकाबले बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये इलेक्ट्रिक कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -