पासवान के निधन पर गृहमंत्री ने जताया शोक, कहा- उनका बिहार के विकास का सपना पूरा करेंगे
पासवान के निधन पर गृहमंत्री ने जताया शोक, कहा- उनका बिहार के विकास का सपना पूरा करेंगे
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रामविलास पासवान के देहांत पर शोक प्रकट किया है. अमित शाह ने कहा कि उनके स्वर्गवास से भारतीय सियासत में एक शून्य पैदा हो गया है. इसके साथ ही अमित शाह ने ये भी कहा कि बिहार के विकास के उनके स्वप्‍न को पूर्ण करने के लिए मोदी सरकार कटिबद्ध है.  

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमेशा गरीब और वंचित वर्ग के कल्याण और अधिकारों के लिए संघर्ष करने वाले हम सबके प्रिय रामविलास पासवान जी के देहांत से मन अत्यंत व्यथित है. रामविलास पासवान ने अपने सियासी जीवन में हमेशा राष्ट्रहित और जनकल्याण को सबसे ऊपर रखा. उनके स्वर्गवास से भारतीय राजनीति में एक शून्य पैदा हो गया है. अमित शाह ने कहा कि चाहे 1975 के आपातकाल के खिलाफ संघर्ष करना हो या मोदी सरकार में कोरोना महामारी में गरीब कल्याण के मंत्र को सार्थक करना,  रामविलास पासवान जी ने इन सभी में अद्वितीय योगदान दिया.

अमित शाह ने कहा कि कई अहम पदों पर काम करते हुए, रामविलास पासवान अपने सरल और सौम्य व्यक्तित्व से सबके प्रिय रहे. अमित शाह ने कहा कि भारतीय सियासत और केंद्रीय कैबिनेट में उनकी कमी सदैव बनी रहेगी. बता दें कि रामविलास पासवान का गुरुवार को देर शाम देहांत हो गया था. उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. वो 74 वर्ष के थे. उनके बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट के माध्यम से निधन की जानकारी दी. 

नहीं रहे पासवान, दिल्ली और तमाम राज्यों की राजधानी में आज झुका रहेगा राष्ट्रीय ध्वज

जानिए अंडे से मिलते है क्या फायदे

कमलनाथ बोले- सीएम बना तो MP में लागू नहीं होने दूंगा कृषि कानून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -