रामोजी फिल्म सिटी पहुंचे अमित शाह, चेयरमैन रामोजी राव से की मुलाकात
रामोजी फिल्म सिटी पहुंचे अमित शाह, चेयरमैन रामोजी राव से की मुलाकात
Share:

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस वक़्त तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में मौजूद हैं। शाह यहां हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंचने के फ़ौरन बाद मंदिर गए और पूजा-अर्चना की। इसके बाद तेलंगाना के मुनुगोड़े विधानसभा के लिए प्रस्तावित उपचुनाव के लिए उन्होंने पार्टी के लिए प्रचार किया। पार्टी के प्रचार का औपचारिक आगाज़ एक जनसभा के माध्यम से किया गया। इसके बाद अमित शाह ने रामोजी फिल्म सिटी का दौरा किया, जहां उन्होंने फिल्म सिटी के प्रमुख रामोजी राव के साथ मुलाकात की।

मुनुगोड़े में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को आरोप लगाते हुए कहा कि तेलंगाना की के। चंद्रशेखर राव (KCR) की सरकार किसान और दलित विरोधी है, जो तेलंगाना के किसानों को नरेंद्र मोदी सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं के फायदे से वंचित रखने का पाप कर रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि केंद्र की तरफ से दो लाख करोड़ रुपये दिए जाने के बाद भी तेलंगाना कर्ज के जाल में फंसा हुआ है। हैदराबाद से लगभग 85 किमी दूर स्थित मुनुगोडे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने दावा करते हुए कहा कि सीएम चंद्रशेखर राव नीत सरकार किसानों को प्रधानमंत्री बीमा योजना से वंचित रखकर पाप कर रही है।

उन्होंने भरोसा दिया कि यदि अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा सत्ता में आती है, तो किसानों से धान के एक-एक दाने की खरीद सुनिश्चित करेगी। धान खरीद के मुद्दे का संदर्भ देते हुए गृह मंत्री ने कहा कि, ‘TRS सरकार किसानों की दुश्मन है।’ TRS के चुनावी वादों को रेखांकित करते हुए अमित शाह ने कहा कि KCR दलितों को तीन एकड़ जमीन और दो शयनकक्ष का मकान व बेरोजगारों को तीन हजार रुपये की आर्थिक मदद देने में असफल हुए हैं।

याददाश्त जा चुकी, फिर भी स्वास्थ्य मंत्री बने रहेंगे सत्येंद्र जैन.., दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

जूनियर NTR से मिले अमित शाह, गृह मंत्री ने ट्वीट कर कर दी तारीफ

'मैं बहुत आहत और अपमानित महसूस कर रहा हूं', रोते हुए बोले आनंद शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -