VIDEO : जब बच्ची का डांस देख खुद को रोक नहीं सकी आलिया, मौका पाते ही जमकर लगाए ठुमके
VIDEO : जब बच्ची का डांस देख खुद को रोक नहीं सकी आलिया, मौका पाते ही जमकर लगाए ठुमके
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के संग अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन में जुटी है और इस कड़ी में कलंक फिल्म की टीम डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) के मंच पर पहुंची. वहां एक प्रतियोगी रुप्सा (Rupsa) ने कलंक फिल्म के गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर कमल का डांस किया,  तो यह दृश्य देखकर आलिया भट्ट खुद को काबू नहीं कर सकी और उन्होंने भी इस पर ठुमके लगा दिए. 

प्रतियोगी डांस देखने के बाद आलिया बेहद उत्साहित हो गईं और मंच पर उनके साथ डांस करने के लिए वे आ गईं. शो के प्रोमोज में इसकी झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है. नाडियावाला ग्रैंड सन के इंस्टाग्राम पेज पर इसका वीडियो आप देख सकते हैं. 

ख़ास बात यह है कि रुप्सा (Rupsa) के डांस को देखने के बाद न सिर्फ आलिया हैरान थीं, बल्कि सोनाक्षी सिन्हा भी आश्चर्य चकित रह गई थीं. इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि जो काम आपने महज 6 साल की उम्र में कर लिया है वह अच्छे-अच्छे लोगों से और बड़े-बड़े लोगों से नहीं हो पाता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'कलंक' की कहानी 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था और यह फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमे आलिया, सोनाक्षी और वरुण के साथ ही माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. 

कैटरीना ओलंपिक स्विमर से सीख रही फिटनेस के गुर, अगली फिल्म की तैयारी शुरू

नेहा कक्कड़ ने मटकाई कमर, 46 लाख बार देखा गया वीडियो

Modi Biopic : पीएम मोदी बनने के लिए इतने घंटे में होता था विवेक का मेकअप

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोल दिए विद्युत् जामवाल की फिटनेस के राज, कहा- वो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -